Home /News /madhya-pradesh /

एमपी पुलिस ने भांजीं लाठियां, NSUI कार्यकर्ताओं ने बरसाए पत्थर

एमपी पुलिस ने भांजीं लाठियां, NSUI कार्यकर्ताओं ने बरसाए पत्थर

DEMOPIC

DEMOPIC

पुलिस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई. पुलिस जहां कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांज रही थी, वहीं कार्यकर्ताओं की ओर से पुलिस पर जमकर पत्थर बरसाए जा रहे थे.

    मध्य प्रदेश के जबलपुर में सिविल लाइन इलाके में पुलिस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई. पुलिस जहां कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांज रही थी, वहीं कार्यकर्ताओं की ओर से पुलिस पर जमकर पत्थर बरसाए जा रहे थे.

    दरअसल, छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता कैंट विधायक अशोक रोहाणी के कार्यलय का घेराव करने जा रहे थे; जिन्हें रोकने के लिए भारी पुलिस बल जीएस कॉलेज के सामने ही तैनात हो गया.

    पुलिसकर्मियों ने छात्र संगठन के सदस्यों को रोकने की कोशिश की, लेकिन जब कार्यकर्ताओं की तरफ के उग्र प्रदर्शन होने लगा तो पुलिस ने लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया. सैंकड़ों की संख्या में मौजूद प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बलपूर्वक शांत कराया.

    एनएसयूआई का कहना है कि, कैंट विधायक अशोक रोहाणी ने आजतक छात्रों के हितों में कोई कदम नहीं उठाया. छात्रसंघ चुनाव कराने का मुद्दा विधानसभा में उठाया जाए.

    इसी मांग को लेकर विधायक अशोक रोहणी को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने विधायक के इशारों पर छात्रों पर लाठीचार्ज कर आंदोलन का दबाने का प्रयास किया है.

    Tags: Nsui

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर