Home /News /madhya-pradesh /

cm shivraj singh chouhan and former cm kamal nath will campaign in jabalpur road show on june 30 mpsg

अपने-अपने प्रत्याशी के लिए आज रोड शो करेंगे "शिव" और "नाथ", दिलचस्प रहेगा मुकाबला

Shivraj- Kamalnath Latest News. जबलपुर में कांग्रेस और बीजेपी दोनों के मेयर पद प्रत्याशी कमलनाथ और शिवराज की पसंद के हैं.

Shivraj- Kamalnath Latest News. जबलपुर में कांग्रेस और बीजेपी दोनों के मेयर पद प्रत्याशी कमलनाथ और शिवराज की पसंद के हैं.

Jabalpur Municipal Corporation Elections : नगरीय निकाय चुनाव के रण में आज जबलपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रचार के मैदान में उतरेंगे. यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तकरीबन 20 किलोमीटर का तो पीसीसी चीफ कमलनाथ 10 किलोमीटर तक रोड शो करेंगे. कमलनाथ नर्मदा पूजन के साथ अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. शिवराज सिंह चौहान अपने रोड शो का समापन नर्मदा तीरे करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. जबलपुर नगर निगम चुनाव में मेयर और पार्षद के चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जोरदार टसल होने वाली है. यहां चुनाव प्रचार के हिसाब से आज का दिन बेहद अहम माना जा रहा है. जबलपुर मेयर सीट पर मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच है. दोनों ही दलों के उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ की पसंद के हैं. इस हिसाब से जबलपुर में रोचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है. दोनों दलों के ये दिग्गज नेता चुनाव प्रचार के लिए आज जबलपुर आ रहे हैं. दोनों के कार्यक्रम में नर्मदा मैया की पूजा शामिल है.

नगरीय निकाय चुनाव के रण में आज 30 जून को जबलपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रचार के मैदान में उतरेंगे. यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तकरीबन 20 किलोमीटर का तो पीसीसी चीफ कमलनाथ 10 किलोमीटर तक रोड शो करेंगे. कमलनाथ नर्मदा पूजन के साथ अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. शिवराज सिंह चौहान अपने रोड शो का समापन नर्मदा तीरे करेंगे.

कमलनाथ का मिनट-टू-मिनट शेड्यूल
कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नु के प्रचार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  जबलपुर आ रहे हैं वो सुबह 10 बजे डुमना विमानतल पर उतरेंगे. यहां से कमलनाथ मां नर्मदा  पूजन के लिए ग्वारीघाट पहुंचेंगे. सुबह11.30 बजे कमलनाथ होटल कल्चुरी में प्रबुद्धजनों से मुलाकात करेंगे और 12.15 बजे तीन पत्ती चौक से उनका रोड शो शुरू होगा. रोड शो तीन पत्ती से मालवीय चौक, सुपर मार्केट, लॉर्डगंज चौक होते हुए भानतलैया मुख्य मार्ग पहुंचेगा. यहां बड़ी खेरमाई मंदिर में पूजन अर्चन के बाद कांचघर चौक पर रोड शो का समापन होगा. बताया जाता है कि यह रोड शो तकरीबन 10 किलोमीटर लम्बा होगा. दोपहर 2.15 बजे पूर्व सीएम कमलनाथ वापिस डुमना एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- सहा.परियोजना समन्वयक रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, बिल पास करने शिक्षक से कर रहा था वसूली

नर्मदा तीरे सीएम शिवराज
बीजेपी उम्मीदवार डॉ जितेंद्र जामदार के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाम को वोट मांगेंगे. मुख्यमंत्री चौहान का रोड शो शाम 6 बजे रांझी के मोनी तिराहा से शुरू होगा. बीजेपी ने रोड शो की प्लानिंग ऐसे की है, जिसमें शहर के चारों विधानसभा क्षेत्र कवर हो जाएं. पूरे 20 किमी का सफर तय कर रात 9 बजे सीएम शिवराज का काफिला ग्वारीघाट पहुंचेगा. यहां पर नर्मदा पूजन के साथ रोड शो समाप्त हो जाएगा.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर