Home /News /madhya-pradesh /

जबलपुर आया जर्मन नागरिक कहीं Omicron पॉजिटिव तो नहीं! कमिश्नर B चंद्रेशेखर को हो गया कोरोना

जबलपुर आया जर्मन नागरिक कहीं Omicron पॉजिटिव तो नहीं! कमिश्नर B चंद्रेशेखर को हो गया कोरोना

jabalpur. कोरोना की पहली लहर में एमपी में जबलपुर से महामारी फैलना शुरू हुई थी.

jabalpur. कोरोना की पहली लहर में एमपी में जबलपुर से महामारी फैलना शुरू हुई थी.

Jabalpur Corona News : जबलपुर आया एक जर्मन नागरिक कोरोना पॉजिटिव (corona positive) मिला है. उसके संपर्क में आने वाले करीब 40 लोगों का टेस्ट किया जा रहा है. इस बीच जबलपुर कमिश्नर बी चंद्रशेखर भी कोरोना पॉजिटिव निकले, हालांकि उनके परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर.जबलपुर आया एक  जर्मन (German) नागरिक कोरोना पॉजिटिव निकला. ये युवक अपने दोस्त की शादी में शामिल होने यहां आया था. लेकिन यहां आकर झमेले में फंस गया. युवक को ऐहतियातन जबलपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. वहीं रशियन नागरिक की कोरोना रिपोर्ट (Corona) निगेटिव आई है. उसे होटल में ही कॉरेन्टीन होने से छूट दे दी गई है.

स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रीय संचालक डॉ संजय मिश्रा ने बताया कि एक जर्मन नागरिक अपने मित्र की शादी में शामिल होने जबलपुर आया था. आधारताल क्षेत्र में हो रहे विवाह समारोह में उसने भाग लिया. रविवार को उसका आरटीपीसीआर टेस्ट लेकर सेम्पल मेडिकल कालेज की वायरोलॉजी लेब में भेजा गया था. अब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो उसे तुरंत जबलपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के कोरोना वॉर्ड में भर्ती किया गया.

संपर्क में आए 40 लोगों की जांच
इसके साथ ही जिस परिवार के विवाह समारोह में वह आया था वहां उसके संपर्क में आये करीब चालीस लोगों का RTPCR टेस्ट किया गया है. जर्मन नागरिक के कोरोना सेम्पल को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भी भेजा गया है. बताया जाता है कि जर्मन नागरिक बनारस होते हुए जबलपुर पहुंचा था. उसके साथ कुछ और विदेशी मेहमान भी आये हैं. रविवार को तमाम हुज्जत के बाद जिस रशियन नागरिक का RTPCR टेस्ट किया गया था उसकी रिपोर्ट नेगेटिव मिली है.जबलपुर में बीते दिन कोरोना के दो नए मरीज मिले हैं.

ये भी पढ़ें- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, फिर कार में शव लेकर पहुंच गई थाने

कमिश्नर भी कोरोना पॉजिटिव
जबलपुर के कमिश्नर बी चंद्रशेखर भी कोरोना पॉजिटिव हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनके संपर्क में आने वाले करीब 70 अधिकारियों-कर्मचारियों के कोरोना सेम्पल जांच के लिए भेजे हैं. कमिश्नर चंद्रशेखर के परिवार के सभी लोग जांच में निगेटिव मिले हैं.

Tags: Corona in Jabalpur, Corona Positive Patients, Jabalpur news, Madhya pradesh latest news, Omicron Alert

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर