भूरिया की जीत से जश्‍न में डूबी कांग्रेस, मंत्री घनघोरिया और विधानसभा अध्यक्ष ने कही ये बात

झाबुआ के लिए लंबे संघर्ष के बदौलत जीते भूरिया: कैबिनेट मंत्री घनघोरिया
झाबुआ के लिए लंबे संघर्ष के बदौलत जीते भूरिया: कैबिनेट मंत्री घनघोरिया

झाबुआ विधानसभा उपचुनाव (Jhabua Assembly by-election) में कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) की जीत से पूरा कांग्रेस खेमा झूम उठा है. जबकि कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया (Cabinet Minister Lakhan Ghanghoria) ने दावा किया कि कांग्रेस प्रदेश में और मजबूत हो रही है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि भूरिया का झाबुआ के लिए लंबा संघर्ष रहा है.

  • Share this:
झाबुआ. झाबुआ विधानसभा उपचुनाव (Jhabua Assembly by-election) में कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) की जीत से पूरा कांग्रेस खेमा खुशी से झूम उठा है. भारतीय जनता पार्टी के तमाम दावों के बावजूद अच्छे मतों से हुई इस जीत का जश्‍न मनाने सभी कांग्रेसी जबलपुर के रसल चौक पर एकत्रित हुए. उपचुनाव जीत के इस जश्न में कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया (Cabinet Minister Lakhan Ghanghoria) और विधानसभा के अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति (Assembly Speaker Narmada Prasad Prajapati) भी शामिल हुए. बैंड बाजे, ढोल नगाड़े, आतिशबाजी और मिठाई खिलाकर सभी कांग्रेसियों ने इस जीत का जश्न मनाया और यह दावा किया कि कांग्रेस प्रदेश में और मजबूत हो रही है.

कैबिनेट मंत्री ने कही ये बात
न्यूज़ 18 से खास बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि कांतिलाल भूरिया का झाबुआ के लिए लंबा संघर्ष रहा है. यही वजह है कि वहां की जनता ने उपचुनाव में उन्हें स्वीकारा है. जबकि कमलनाथ सरकार के 10 महीने के कार्यकाल पर भी जनता ने भरोसा दिखाया है. उन्‍होंने आगे कहा कि भाजपा जो चुनाव परिणाम के पहले यह बात कह रही थी कि हार के बाद कांग्रेस सरकार गिर जाएगी. उपचुनाव में मिली जीत उनके लिए करारा जवाब है.

विधानसभा अध्यक्ष ने क्रिकेट से तुलना
जबकि विधानसभा अध्यक्ष एमपी प्रजापति ने खास बातचीत करते हुए कहा कि ऊपर वाले की कृपा है जो कांग्रेस पिच पर बनी हुई है. भगवान चाहता है कि कांग्रेस अच्छी बल्लेबाजी करती रहे और कमलनाथ सरकार जनता की सेवा में तत्पर रहे. यकीनन इस जीतने कांग्रेस को प्रदेश में मजबूत कर दिया है, क्‍योंकि वह अपने दम पर बहुमत के आंकड़े (115) को पाने में सफल हो गई है.



ये भी पढ़ें-

फर्जी Facebook id से लड़कियों को ब्लैकमेल करता था आरोपी, बिहार से हुई गिरफ्तारी

लक्ष्मण सिंह और शिवराज के सवाल पर ये था MP SPEAKER प्रजापति का रिएक्शन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज