Home /News /madhya-pradesh /

congress has englishmen and british genes says bjp mp president vd sharma political news mpns

एमपी: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बोला हमला, कहा- कांग्रेस में अंग्रेजों के जीन्स, इनका खात्मा जरूरी

Jabalpur News: एमपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जबलपुर में मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया.

Jabalpur News: एमपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जबलपुर में मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया.

MP Politics: मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा शनिवार को जबलपुर पहुंचे. उन्होंने यहां मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अंग्रेजों के रास्ते पर चल रही है. जब तक वह खत्म नहीं होगी, तब तक अंग्रेजों के जीन्स खत्म नहीं होंगे. आज भी कांग्रेस में अंग्रेजों के जीन्स हैं. शर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस सॉफ्ट नक्सलिज्म और सॉफ्ट टेरेरिज्म वाली पार्टी है. उसके मुंह में राम और बगल में छुरी है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने शनिवार को जबलपुर में कहा कि जब तक कांग्रेस खत्म नहीं होगी, तब तक अंग्रेजों के जीन्स खत्म नहीं होंगे. आज भी कांग्रेस के अंदर अंग्रेजों के जीन्स है. मीडिया से चर्चा करते वक्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व नहीं, बल्कि सॉफ्ट नक्सलिज्म और सॉफ्ट टेरेरिज्म करने वाली पार्टी है. जबलपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने यहां पार्टी के संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया. उन्होंने विपक्ष पर कहा कि कांग्रेस मुंह में राम और बगल में छुरी की तरह काम करती है.

शर्मा ने कहा अग्निवीर योजना को लेकर विपक्ष ने जिस प्रकार से माहौल बिगड़े के लिए प्रशिक्षण दिया है और झूठ फैलाया है वह अंग्रेजों की फूट डालो राजनीति करो का उदाहरण है. यह सिर्फ झूठ बोलेंगे और कपट कर सकते हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने महाराष्ट्र के सियासी संकट पर भी स्पष्ट किया कि वर्तमान में जो सरकार महाराष्ट्र में चल रही थी वह नेचुरल गठबंधन नहीं था, क्योंकि महाराष्ट्र की जनता ने शुरुआती दिन से ही बीजेपी के लिए वोट दिया था. शिवसेना को भी बीजेपी के नाम पर ही और पीएम मोदी के नाम पर ही वोट मिला था. लेकिन, शिवसेना स्वार्थ से प्रेरित होकर केवल पद पाने के लिए अन्य पार्टियों के साथ गठबंधन कर बैठी.

सोनू सूद के बहाने कसा तंज
शर्मा ने कहा कि अब महाराष्ट्र की जनता के लिए सौभाग्य की बात है कि जो वास्तविक गठबंधन वहां होना चाहिए था, वह हो रहा है. वही राजनीति वहां आकार ले रही है. कांग्रेस द्वारा प्रचार के लिए इंदौर बुलवाए जा रहे अभिनेता सोनू सूद पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि इसके पहले प्रशांत किशोर भी मध्य प्रदेश आ रहे थे, अब सोनू सूद आ रहे हैं. यह स्पष्ट कर दूं कि भाजपा का हर एक कार्यकर्ता अपने आप में सोनू सूद है. मध्य प्रदेश की धरती पर चाहे जो आ जाए जनता का विश्वास बीजेपी के साथ ही रहेगा.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर