लाइव टीवी

BJP प्रदेश अध्‍यक्ष की कांग्रेस को नसीहत, बोले- दोनों सदनों से पास हुए कानून का हर नागरिक को करना चाहिए पालन
Jabalpur News in Hindi

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 25, 2019, 10:25 PM IST
BJP प्रदेश अध्‍यक्ष की कांग्रेस को नसीहत, बोले- दोनों सदनों से पास हुए कानून का हर नागरिक को करना चाहिए पालन
अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती पर हुए रक्तदान कार्यक्रम में शामिल हुए प्रदेश अध्यक्ष.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने कहा है कि एनआरसी (NRC) और एनपीए को लेकर कांग्रेस पूरे देश में भ्रम फैला रही है.

  • Share this:
जबलपुर. एनआरसी (NRC) और एनपीए को लेकर कांग्रेस पूरे देश में भ्रम फैला रही है. यह कहना है भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह (Rakesh Singh) का. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की 95वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सीएए, एनआरसी और एनआरपी के मामले में कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस क्यों देश में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस क्यों देश के साथ मध्य प्रदेश और जबलपुर (Jabalpur) के भीतर धार्मिक प्रताड़ना झेले चुके शरणार्थियों का विरोध करना चाह रही है. जबकि सीएए का कानून नागरिकता देने वाला है न कि नागरिकता छीनने वाला. इसके बाद भी कांग्रेस भ्रम फैलाने का काम कर रही है.

कमलनाथ वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं
सीएए और एनपीआर के खिलाफ भोपाल में सीएम कमलनाथ द्वारा मार्च निकालने को लेकर राकेश सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि वोट बैंक की राजनीति करने और समाज में ध्रुवीकरण करने का काम कांग्रेस कर रही है. इसलिए संवैधानिक पद पर रहते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ का इस तरह से मार्च निकालना दुर्भाग्यपूर्ण बात है. उन्होंने कहा कि जब देश के संविधान ने लोकसभा और राज्यसभा को कानून बनाने का अधिकार दिया है. यदि दोनों सदनों से कोई कानून बनता है तो उसका पालन करने की जिम्मेदारी देश के हर नागरिक की होती है.

ये भी पढ़ें-



MP में बढ़ेगी ठिठुरन, कई जिलों में बारिश की संभावना, कोहरे से बिगड़ेंगे हालात



सभी कांग्रेस शासित राज्‍य CAA को सुप्रीम कोर्ट में देंगे चुनौती- विवेक तन्‍खा

नए साल को लेकर सर्तक हुई MP पुलिस, IG ने अफसरों को दिया ये अल्‍टीमेटम
First published: December 25, 2019, 10:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading