कंगना रनौत विवाद में बोले कांग्रेस नेता- प्रियंका गांधी पर टिप्‍पणी के वक्‍त नारी सम्‍मान का ध्‍यान क्‍यों नहीं आता
Jabalpur News in Hindi

कंगना रनौत विवाद में बोले कांग्रेस नेता- प्रियंका गांधी पर टिप्‍पणी के वक्‍त नारी सम्‍मान का ध्‍यान क्‍यों नहीं आता
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर सियासत हो रही है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दफ्तर कार्रवाई के बाद हो रही सियासत में मध्य प्रदेश के पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री और विधायक लखन घनघोरिया (Lakhan Ghanghoria) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है.

  • Share this:
जबलपुर. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. मुंबई (Mumbai) में कंगना के दफ्तर के बाहरी हिस्से को बीएमसी ने बुधवार को तोड़ दिया. इसके बाद से ही सियासत गर्म है. मूलत: हिमाचल प्रदेश की रहने वाली कंगना के मुंबई दफ्तर पर कार्रवाई का असर मध्य प्रदेश के जबलपुर में भी दिखाई दिया. कंगना के दफ्तर पर कार्रवाई के बाद करणी सेना ने जबलपुर में प्रदर्शन किया और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कंगना पर हो रही सियासत में जबलपुर कांग्रेस के नेता भी कूद पड़े हैं. मध्य प्रदेश के पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री और विधायक लखन घनघोरिया (Lakhan Ghanghoria) ने बीजेपी पर निशाना साधा है. पूर्व मंत्री लखन ने कहा कि कंगना रनौत का समर्थन करने वाले सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी पर टिप्पणी करते वक़्त नारी सम्मान का ध्यान क्यों नहीं रखते हैं. सोनिया व प्रियंका गांधी पर बीजेपी नेताओं द्वारा कई दफे अपमानित करने वाली टिप्पणियां की जाती हैं. तब उनको नारी सम्मान का ख्याल नहीं आता है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही है. बीएमसी की कार्रवाई को भी इससे ही जोड़कर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: कंगना रनौत के समर्थन में प्रदर्शन, करणी सेना ने लगाये ​​शिवसेना नेता 'संजय राउत मुर्दाबाद' के नारे



उपचुनाव को लेकर भी दिया बयान
पूर्व मंत्री लखन ने एमपी में उपचुनाव को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रति असंतोष के कारण ही सतीश सिकरवार कांग्रेस में शामिल हुए हैं. ये ग्वालियर में भाजपा की जमीनी हकीकत है. नरोत्तम मिश्रा को इस हकीकत को समझना चाहिए, जहां जहां चुनाव हैं वहां भाजपा का कार्यकर्ता खुद को उपेक्षित समझ रहा है. जाबकी कांग्रेस का कार्यकर्ता खोई हुई सत्ता को वापस पाने के लिए आतुर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading