Home /News /madhya-pradesh /

Vaibhav Yadav Suicide Case: पुलिस को मिस्ट्री फ्रेंड की तलाश सुसाइड नोट में है जिसका जिक्र

Vaibhav Yadav Suicide Case: पुलिस को मिस्ट्री फ्रेंड की तलाश सुसाइड नोट में है जिसका जिक्र

कांग्रेस विधायक संजय यादव के बेटे वैभव यादव विभु ने गुरुवार को लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी

कांग्रेस विधायक संजय यादव के बेटे वैभव यादव विभु ने गुरुवार को लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी

Jabalpur News : जबलपुर के बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव (Congress MLA Sanjay Yadav) के छोटे बेटे वैभव यादव विभु का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया. विभु ने कल पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली थी. पुलिस पता लगा रही है कि वो मिस्ट्री फ्रेंड कौन है जिसका जिक्र विभु ने अपने सुसाइड नोट में किया है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव (Congress MLA Sanjay Yadav) के बेटे वैभव यादव विभु (Vibhu Yadav) की आत्महत्या (Suicide) के मामले में पुलिस अब हर पहलू से जांच पड़ताल कर रही है. आज वैभव यादव का अंतिम संस्कार दद्दा घाट पर कर दिया गया. इस मौके पर सैकड़ों की तादाद में लोग अंतिम यात्रा में शामिल हुए और नाम आंखों से विदाई दी.

उधर पुलिस अब इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक वैभव ने आत्मघाती कदम उठाने से पहले 4 पन्नों का अंग्रेजी में एक सुसाइड नोट भी लिखा था. उसमें वैभव ने बहुत सारी बातें लिखीं. लेकिन आत्महत्या के कारण का जिक्र नहीं किया. इसके साथ ही वैभव ने अपने चार दोस्तों को भी मैसेज भेज कर अलविदा कहा था. अब पुलिस इन दोस्तों से पूछताछ कर रही है.

मिस्ट्री फ्रेंड की तलाश
पुलिस सुसाइड नोट के उस पॉइंट पर भी पड़ताल कर रही है जिस पर वैभव ने लिखा था कि वह अपने दोस्त के बुलावे पर अब जा रहा है. आखिर यह मिस्ट्री फ्रेंड कौन था और क्या इसके पीछे की कहानी है. इन तमाम परतों को खोलने के लिए पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस इस बात पर भी गौर कर रही है कि वैभव साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रहा था. कहीं उसी पढ़ाई के दौरान तो उसके मन मस्तिष्क में किसी और विचारधारा ने जन्म नहीं ले लिया था. इस पहलू पर भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें-PHOTOS: 3 मायनों में देश का पहला वर्ल्ड क्लास स्टेशन है Habibganj Railway Station, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारी
11 नवंबर को बरगी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक संजय यादव के बेटे वैभव यादव विभु ने सुसाइड कर लिया था. विभु छोटा बेटा था. उसने विधायक के हाथी ताल स्थित निवास पर पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली थी. गोली उसके सिर में लगी थी और उसकी मौत हो गयी थी. घटना के वक्त विधायक पिता संजय यादव 15 नवंबर को होने वाले जनजाति सम्मेलन की तैयारियों के लिए बैठक में गए थे. और मां भोपाल गयी थीं. वैभव का बड़ा भाई किसी काम से घर से बाहर निकला था. उसी दौरान वैभव ने खुद को कमरे में बंद किया और अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी.

मम्मी-पापा-भाई सब अच्छे हैं…
वैभव का जो 4 पेज का सुसाइड नोट मिला है उससे आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन उसने अपने माता पिता भाई और दोस्तों की तारीफ की थी. इसके साथ ही वैभव ने खुद को गोली मारने से पहले अपने कुछ दोस्तों को टेक्स्ट मैसेज भी भेजा था जिसमें लिखा था कि वह अपनी दोस्त के पास जा रहा है. तुम सब बहुत अच्छे दोस्त रहे.

तुम सब बहुत अच्छे हो…
विभु ने अपने पांच दोस्तों को टैक्स्ट मैसेज भेजे थे. उसमें उसने लिखा “तुम सब बहुत अच्छे हो अपना ख़्याल रखना. मैं जा रहा हूं सुसाइड नोट में आगे लिखा “ मेरे मम्मी पापा और भाई सब अच्छे हैं. मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है. मैं अब अपने दोस्त के पास आ रहा हूं.”

Tags: Congress MLA, Jabalpur crime, Jabalpur news, Madhya pradesh latest news, Suicide Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर