Home /News /madhya-pradesh /

कंगना रनौत के बचाव में आए 'श्रीकृष्ण' नीतीश भारद्वाज, बोले-'देश को आजादी केवल...'

कंगना रनौत के बचाव में आए 'श्रीकृष्ण' नीतीश भारद्वाज, बोले-'देश को आजादी केवल...'

छोटे पर्दे के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने भी इतिहास और कांग्रेस सब पर सवाल खड़े किए.

छोटे पर्दे के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने भी इतिहास और कांग्रेस सब पर सवाल खड़े किए.

Jabalpur News : नया बयान देकर विवाद में फंसी अभिनेत्री कंगना रनौत का मसला फिर सुर्खियों में है. इस बीच उनके समर्थन में अपने समय के लोकप्रिय टीवी अभिनेता और महाभारत में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले नीतीश भारद्वाज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है इतिहास को ठीक से लिखा ही नहीं गया है. इसके लिए उन्होंने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया 

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और महात्मा गांधी पर दिये गए अपने बयान के बाद फिर विवाद में घिरी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अब छोटे पर्दे के कृष्ण यानि नीतीश भारद्वाज का साथ मिल गया है. नीतीश ने भी इतिहास और कांग्रेस (Congress) सब पर सवाल खड़े किए.

अपने बयानों के कारण लगातार विवाद में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का नया बयान फिर हंगामा खड़ा कर रहा है. पूरे देश में इस पर बहस छिड़ी हुई है. विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. लेकिन इस बीच उनके समर्थन में अपने समय के लोकप्रिय टीवी अभिनेता नीतीश भारद्वाज आ गए हैं. लोकप्रिय टीवी सीरियल महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले भारद्वाज ने भी कंगाना को सपोर्ट करते हुए बयान दिया.

रुपहले पर्दे के अभिनेता रहे नीतीश भारद्वाज आज जबलपुर में थे. मीडिया से बातचीत में कंगना रनौत का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा केवल कांग्रेस के दम पर ही देश को आजादी नहीं मिली है. इतिहास में कई घटनाओं का जिक्र तो आज तक किया ही नहीं गया है. इतिहास को पूर्ण रूप से सत्य के साथ नहीं दिखाया गया. इसके लिए उन्होंने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. नीतीश ने कहा कि देश में इन दिनों कांग्रेस डूबती हुई नैया है जिस पर कोई सवार होना नहीं चाहता है.

वोट बैंक की राजनीति
वही हिंदुत्व शब्द को लेकर भी नितेश ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने सिर्फ वोट बैंक की राजनीति की है. उसने हिंदुओं की भावनाओं के साथ हमेशा खिलवाड़ किया है. जबकि बीजेपी हमेशा विकास की बात करती आई है. इसके साथ ही भारद्वाज ने उत्तर प्रदेश की सरकार की भी जमकर तारीफ की. नीतीश ने कहा एक समय था जब उत्तर प्रदेश में लोगों को जाने से डर लगता था. लेकिन योगी सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो गया है. आज उत्तर प्रदेश जाने में गर्व महसूस होता है. भाजपा ने उत्तर प्रदेश में लगातार विकास किया है.

Tags: Jabalpur news, Kangna Ranaut, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर