Coronavirus: दुबई से लौटे तीन लोगों पर FIR दर्ज, तीनों पॉजिटिव निकले

कोरोना वायरस की वैक्‍सीन तैयार होने में 12 से 18 महीने लग सकते हैं. हालांकि, इसकी दवा तैयार होने की घोषणा कभी भी की जा सकती है.

दुबई से लौटे एक ही परिवार के तीन सदस्यों पर एफआईआर FIR दर्ज कर लिया गया है. ये तीनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. इस ​परिवार पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना छिपाने का आरोप है.

  • Share this:
जबलपुर. दुबई से लौटे एक ही परिवार के तीन सदस्यों पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर लिया गया है. ये तीनों कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं. इस ​परिवार पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना छिपाने का आरोप है. यह परिवार एक ज्वेलरी शॉप चलाता है.

जिला प्रशासन ने यह सूचना दी है कि सुख सागर मेडिकल कॉलेज में 300 बेड का आइसोलेशन सेंटर बनाया जाएगा. प्रशासन ने यह सूचना दी है कि विदेश से लौटने सभी यात्रियों को सीधे आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया जाएगा.

चार पॉजिटिव केस मिले

दरअसल, जबलपुर में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 4 पॉजिटिव मरीज पाए गए थे. इन पॉजिटिव मरीज के संपर्क में 22 लोग आए जिन्हें संदिग्ध मरीज की श्रेणी में आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. इसके बाद से शहर में कोरोना वायरस को लेकर लोग डरे हुए हैं और काफी सतर्कता बरत रहे हैं. इन सभी मरीजों को विक्टोरिया अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था. जबलपुर में लॉक डाउन की स्थिति बन गई है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: कोरोना से बचाव को जबलपुर में यात्री बसों पर रोक, शवयात्रा से भी दूरी बना रहे लोग

दिल्ली में आज सोनिया गांधी से मिलेंगे कमलनाथ

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.