जबलपुर: पुलिस कर्मियों के लिए बनाया गया ऑक्सीजन सुविधा वाला 16 बेड का कोविड केयर सेंटर

पुलिस कर्मियों के लिए बनाया गया ऑक्सीजन सुविधा वाला 16 बेड का कोविड केयर सेंटर.

पुलिस कर्मियों के लिए बनाया गया ऑक्सीजन सुविधा वाला 16 बेड का कोविड केयर सेंटर.

पुलिस कर्मियों को कोरोना इलाज मुहैया कराने के लिए कोविड केअर सेंटर तैयार किया गया है. पुलिस लाइन में बनाये गए इस कोविड केअर सेंटर में 16 बिस्तरों को ऑक्सीजन सप्लाई से लैस किया गया है, ताकि इमरजेंसी में कोई भी पुलिस कर्मी यहां आकर बेहतर इलाज ले सके

  • Share this:
जबलपुर. पुलिस विभाग की ओर से पुलिस कर्मियों को कोरोना इलाज मुहैया कराने के लिए कोविड केअर सेंटर ( Covid Care Center) तैयार किया गया है. पुलिस लाइन में बनाये गए इस कोविड केअर सेंटर में 16 बिस्तरों को ऑक्सीजन सप्लाई से लैस किया गया है, ताकि इमरजेंसी में कोई भी पुलिस कर्मी यहां आकर बेहतर इलाज ले सके. आईजी भागवत सिंह चौहान एवं एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने इस कोविड केअर सेंटर का निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया. सेंटर में पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच भी की जाएगी इसके लिए बाकायदा 24 घंटे नर्सिंग स्टाफ मौजूद रहेगा. सुबह शाम स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स राउंड लगाएंगे. शहर के विशेषज्ञ डॉक्टर्स भी यहाँ समय समय पर विजिट करके पुलिस कर्मियों को स्वास्थ्य संबंधी मार्गदर्शन देंगे.

Youtube Video


पुलिस वेलफेयर फण्ड द्वारा इस कोविड केअर सेंटर का खर्च वहन किया जा रहा है, जिससे पुलिस कर्मियों को समय पर समुचित इलाज मिल सके. गौरतलब है कि बीते एक साल में जबलपुर में करीब 100 पुलिस अधिकारी कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए हैं और वर्तमान में कोरोना मरीजों को अस्पतालों में बेड भी नहीं मिल रहे. ऐसी स्थिति में चौबीसों घंटे सेवाएं देने वाले पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए भटकना न पड़े इसलिए यह सेंटर शुरू किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज