• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Crime NEWS : जबलपुर में हत्या के लिए की जा रही है बटन चाकू की online शॉपिंग

Crime NEWS : जबलपुर में हत्या के लिए की जा रही है बटन चाकू की online शॉपिंग

अपराधी ऑनलाइन शॉपिंग साइट से धारदार हथियार खरीदकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.  (सांकेतिक तस्वीर)

अपराधी ऑनलाइन शॉपिंग साइट से धारदार हथियार खरीदकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Jabalpur : जबलपुर में लगातार ऐसे मामले सामने आए जिनमें हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू कहीं न कहीं से ऑनलाइन मंगाया गया था. अपराधी ऑनलाइन शॉपिंग साइट से धारदार हथियार खरीदकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

  • Share this:

जबलपुर. चाकूबाजी जैसी वारदातों के लिए लगातार चर्चा में रहने वाले शहर जबलपुर (Jabalpur) में अब आरोपी हथियारों की ऑनलाइन शॉपिंग (Online shopping) कर रहे हैं. हत्या जैसे संगीन अपराध के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट अपराधियों के लिए किसी बड़ी मंडी से कम नहीं  है. हाल ही में रविवार को हुए एक जघन्य हत्याकांड के बाद इसका खुलासा हुआ.

हाल ही में जबलपुर में एक शख्स की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गयी. उसके गले पर  हथियार से वार किए गए थे जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जब पड़ताल की गयी तो उसमें पता चला कि हत्या में इस्तेमाल चाकू तो ऑनलाइन शॉपिंग साइट से खरीदा गया था. इसके बाद सतर्क हुई पुलिस ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से संपर्क कर इस प्रकार के मटेरियल अपने साइट से हटाने के निर्देश दिए हैं.

घरेलू चाकू से हत्या
जबलपुर में लगातार ऐसे मामले सामने आए जिनमें हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू कहीं न कहीं से ऑनलाइन मंगाया गया था. अपराधी ऑनलाइन शॉपिंग साइट से धारदार हथियार खरीदकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित कास्वानी ने बताया कि वो लगातार ऐसे मामलों की तफ्तीश में जुटे हैं. उन्होंने बताया कि ऑनलाइन वेबसाइट पर किचिन या ट्रैकिंग जैसी स्पोर्ट्स गतिविधियों में इस्तेमाल होने वाले चाकू आसानी से उपलब्ध हैं. इन्हीं हथियारों को अपराधी खरीद कर हत्या जैसी वारदात में इस्तेमाल कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज