जबलपुर के कपड़ा कारोबारी से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, न देने पर बेटे को गोली मारने की धमकी

जबलपुर में अज्ञात बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी को फोन कर मांगी रंगदारी.

कपड़ा कारोबारी को फोन कर रंगदारी मांगने और परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी की शिकायत के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की जांच. साइबर एक्सपर्ट की मदद से बदमाश की तलाश जारी.

  • Share this:
जबलपुर. यहां के आदर्श नगर इलाके में रहने वाले कारोबारी से अपराधियों ने फोन कर 1 करोड़ रुपए की रंगदारी  मांगी. पैसे न देने पर अज्ञात बदमाश ने कारोबारी के बेटे को गोली मारने और बड़ा नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी है. कारोबारी सुदीप अग्रवाल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है. एहतियात के तौर पर कारोबारी के नजदीकी लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है साथ ही उनके घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

पुलिस के मुताबिक आदर्श नगर इलाके में रहने वाले कपड़ा कारोबारी सुदीप अग्रवाल ने रंगदारी मांगने और धमकी दिए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. कारोबारी ने बताया कि रविवार की रात वे मदन महल इलाके में थे. इसी दौरान अज्ञात नंबर से उनके पास फोन आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने उनके मोबाइल पर कॉल किया और धमकी दी कि एक करोड़ रुपए फिरौती के रूप में दे दे, वरना उनके परिवार का बड़ा नुकसान कर दिया जाएगा. कारोबारी ने शिकायत में यह भी कहा है कि फोन करने वाले ने यह भी साफ तौर पर कहा है कि अगर उन्हें जल्द से जल्द एक करोड़ रुपए न मिले तो बेटे की जान को खतरा होगा. फोन करने वाले बदमाश ने धमकी की खबर  पुलिस को न देने की भी चेतावनी दी है.



साइबर सेल की मदद से जांच

कारोबारी को धमकी भरा फोन कॉल आने के बाद एक तरफ जहां पुलिस सतर्क हो गई है, वहीं व्यापारी और उनका परिवार दहशत में है. उनके पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि फोन आने के तुरंत बाद सुदीप अग्रवाल ने पुलिस को सूचना दी थी. इधर, कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट की मदद से फोन करने वाले की खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि अब तक की पड़ताल में जिस नंबर से कारोबारी को कॉल किया गया वह लगातार बंद आ रहा है. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि मामले की जांच तेज कर दी गई है और जल्द ही रंगदारी मांगने वाले को दबोच लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.