MP के मंत्री की मेहनत से बदलेगी जबलपुर की 'किस्‍मत', छिंदवाड़ा की तर्ज पर होगा विकास
Jabalpur News in Hindi

MP के मंत्री की मेहनत से बदलेगी जबलपुर की 'किस्‍मत', छिंदवाड़ा की तर्ज पर होगा विकास
पूर्व की सरकार के समय से उपेक्षा का दंश झेल जबलपुर- लखन घनघोरिया

मध्‍य प्रदेश के सामाजिक न्यायमंत्री लखन घनघोरिया (Social Justice Minister Lakhan Ghanghoriya) भी संस्कारधानी जबलपुर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि पूर्व सरकार ने शहर की उपेक्षा की, लेकिन कमलनाथ सरकार जबलपुर का विकास करेगी.

  • Share this:
जबलपुर. नया साल यानी 2020 शुरू हो रहा है. नव वर्ष का दुनियाभर में उत्साह के साथ स्वागत किया जाता है. इसके अलावा बीते साल की खट्टी मीठी यादों के साथ ही लोग नए साल के लिए कुछ लक्ष्य या फिर संकल्प भी तय करते हैं. जबकि मध्‍य प्रदेश के सामाजिक न्यायमंत्री लखन घनघोरिया (Social Justice Minister Lakhan Ghanghoria) भी संस्कारधानी जबलपुर और प्रदेश के लिए कुछ नए संकल्पों के साथ नए साल का स्वागत कर रहे हैं. आपको बता दें कि सामाजिक न्यायमंत्री जबलपुर (Jabalpur) के ही निवासी हैं. उन्‍होंने कहा कि जबलपुर का छिंदवाड़ा की तर्ज पर विकास होगा.

न्‍यूज़ 18 से मंत्री ने कही ये बात
न्यूज़18 से चर्चा के दौरान मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि नया साल संस्कारधानी के लिए व्यवस्थित और विकास का साल रहे. इसके लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है. बीते 15 सालों से पूर्व सरकार ने जबलपुर की जो उपेक्षा की है, उसका दंश आज भी शहरवासी झेल रहे हैं. उनका और शहर के सभी कांग्रेस विधायकों का प्रयास है कि जबलपुर को इस उपेक्षा से मुक्ति मिले और कम से कम छिंदवाड़ा की तर्ज पर संस्कारधानी का विकास हो सके.

महाकौशल से हैं सीएम और कई मंत्री
जबलपुर यानी संस्कारधानी महाकौशल संभाग का प्रमुख शहर भी है. 15 साल जो सरकार रही उसने जबलपुर की उपेक्षा की और अब जबलपुर संभाग का सीएम, विस उपाध्यक्ष, वित्तमंत्री, सामाजिक न्यायमंत्री है, जो बड़े कस्बे का दाग लगा है उसे खत्म करना ही हमारा मुख्य संकल्प है. आने वाले साल में जबलपुर संस्कारधानी में नई सौगातों के साथ विकास के नए कीर्तिमान भी बनाने का प्रयास किया जाएगा.



ये भी पढ़ें-

गायों को सड़कों से हटाने के सरकार के दावे की खुली पोल! मंत्री ने कही ये बात

 

Exam के दौरान नकल की शंका में टीचर ने किया ये काम, छात्रा ने की खुदकुशी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading