• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Jabalpur News: देवरानी ने अवैध संबंध के चलते करवा दी जेठानी और भतीजी की हत्या

Jabalpur News: देवरानी ने अवैध संबंध के चलते करवा दी जेठानी और भतीजी की हत्या

जबलपुर के बरेला थाना क्षेत्र में हुई मां-बेटी की हत्या के संबंध में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया.

जबलपुर के बरेला थाना क्षेत्र में हुई मां-बेटी की हत्या के संबंध में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया.

Double Murder in Jabalpur: 27 सितम्बर की रात बबीता और उसकी 20 साल की बेटी निशा ने खाना बनाया लेकिन तभी संजू श्रीपाल, मालती और संजू के दोस्त राजा एवं देवा ठाकुर उनके घर पहुंचे. चारों ने मिलकर बबीता और निशा का गला घोंटकर हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने के लिए उनके शव एक चादर में लपेटकर महगवां नहर किनारे दफन कर दिए.

  • Share this:

जबलपुर. जबलपुर के बरेला थाना क्षेत्र में हुई मां-बेटी के दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. हैरान करने वाली बात यह है कि मां बेटी की हत्या करने में मृतिका की देवरानी और उसके प्रेमिका की महत्वपूर्ण भूमिका थी. रिश्तों के इस कत्ल के तीन गुनहगारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

बरेला के वार्ड नम्बर 15 में रहने वाली बबीता उर्फ बबली की शादी करीब 21 साल पहले हुई थी. शादी के बाद उनकी बेटी हुई, लेकिन इसके कुछ समय बाद ही पति की मृत्यु हो गई. बबीता आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रूप में नौकरी करके अपनी बेटी के साथ ही एक घर में रहती थी और उसके बगल में ही उसकी देवरानी मालती भी निवास कर रही थी. मालती के गांव के संजू श्रीपाल के साथ नाजायज संबंध थे जिसकी जानकारी पूरे परिवार और गांव के लोगों को थी. पारिवारिक संपत्ति और देवरानी के अवैध संबंधों के कारण दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था.

27 सितम्बर की रात बबीता और उसकी 20 साल की बेटी निशा ने खाना बनाया लेकिन खाना खाने के पहले ही संजू श्रीपाल, मालती और संजू के दोस्त राजा एवं देवा ठाकुर उनके घर पहुंचे. चारों ने मिलकर बबीता और निशा का गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने साक्ष्य छुपाने के लिए उनके शव एक चादर में लपेटकर बाइक से ले जाकर महगवां नहर किनारे दफन कर दिए. इस दौरान जब बबीता के भाई ने उन्हें फोन किया तो कोई जवाब नहीं मिला. दो दिनों तक भांजी और बहन की तलाश करने के बाद भी जब उनका पता नहीं चला तो बबीता के भाई ने पुलिस थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई.

पुलिस ने जब परिवार के सदस्यों और गांव के लोगों से पूछताछ की तो देवरानी-जेठानी के विवाद और संजू श्रीपाल के मल्टी घर आने जाने की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस ने सन्देह के आधार पर संजू श्रीपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने अपनी प्रेमिका मालती झारिया के कहने पर मां-बेटी की हत्या करने का अपराध कबूल कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज