जबलपुर में मिला देवी-देवताओं पर विवादित रैप सॉन्ग गाने वाला MC KOD उर्फ आदित्य, जानिए पूरी कहानी

रैप सिंगर एमसी कोड को जबलपुर पुलिस ने ढूंढ निकाला है. उसकी तस्वीर वायरल हो गई है. (File)

MP-Delhi News:अपने विवादित रैप को लेकर लगातार सुर्खियों में रहा रैपर MC KOD उर्फ आदित्य 2 जून को दिल्ली स्थित साउथ वसंत कुंज के अपने घर से लापता हो गया था. आदित्य की मां ने FIR दर्ज कराई थी. इसके बाद से लगातार दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में थी.

  • Share this:
जबलपुर. हिंदू धर्म ग्रंथों और देवी-देवताओं पर विवादित रैप सॉन्ग गाने वाला रैपर MC KOD उर्फ आदित्य तिवारी सकुशल मिल गया है. दिल्ली पुलिस ने उसे मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से ढूंढ निकाला है. उसे दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी दे दी गई है. वह जबलपुर कैसे आया, कहां छुपा था, कैसे मिला, इस बारे में पुलिस ने चुप्पी साध रखी है.

अपने विवादित रैप को लेकर लगातार सुर्खियों में बने MC KOD उर्फ आदित्य 2 जून को दिल्ली स्थित साउथ वसंत कुंज के अपने घर से लापता हो गया था. इसके बाद 4 जून को आदित्य ने अपने अकाउंट पर एक सुसाइड नोट भी डाला था. मामले में आदित्य की मां ने साउथ दिल्ली वसंत कुंज थाने में FIR दर्ज कराई थी. इसके बाद से लगातार दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में थी.

फोन और मोबाइल के रिकॉर्ड बने आधार
इसके पहले पुलिस ने यमुना नदी पर भी उनकी खोजबीन की थी, लेकिन, बाद में फोन और मोबाइल रिकॉर्ड के आधार पर दिल्ली पुलिस ने आदित्य को जबलपुर से ढूंढ निकाला. सोशल मीडिया पर भी आदित्य तिवारी के मिलने की खबर आग की तरह फैल गई.

तस्वीरों में पुलिस के साथ नजर आया सिंगर
तस्वीरों में MC KOD उर्फ आदित्य के साथ दिल्ली पुलिस के एसआई संदीप और कॉन्स्टेबल विनोद समेत विजय पाल नजर आ रहे हैं. जिन्होंने उसे ढूंढ निकाला है. बहरहाल, ये अब तक पहेली बनी हुई है कि आखिर दिल्ली पुलिस ने आदित्य को जबलपुर के किस इलाके से ढूंढा है और आखिर वह कहां छुपा था, जबलपुर पुलिस अब तक इस पूरे मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए है.
Published by:Nikhil Suryavanshi
First published: