Assembly Banner 2021

देशद्रोही हैं RSS और BJP, इनके अंदर देश को खत्म करने की सोच : श्रीनिवास

यूथ कांग्रेस प्रेसिडेंट बीवी 
श्रीनिवास जबलपुर पहुंचे और बीजेपी-आरएसएस को खरी-खोटी सुनाई.

यूथ कांग्रेस प्रेसिडेंट बीवी श्रीनिवास जबलपुर पहुंचे और बीजेपी-आरएसएस को खरी-खोटी सुनाई.

युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास पहुंचे जबलपुर. उन्होंने यहां RSS-BJP पर विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा ये दोनों संगठन देश को खत्म करना चाहते हैं. इन्हें देश से कोई मतलब नहीं.

  • Last Updated: February 25, 2021, 9:26 AM IST
  • Share this:
जबलपुर. किसान आंदोलन, महंगे हो रहे पेट्रोल-डीजल के दाम सहित अन्य मांगों को लेकर जंगी प्रदर्शन करने जबलपुर पहुंचे युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने RSS-BJP पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने इन दोनों संगठनों को देशद्रोही और देश को खत्म करने वाला बताया है.

श्रीनिवास ने मीडिया से कहा कि पुडुचेरी हो, गोवा हो, कर्नाटक हो या फिर मध्यप्रदेश, BJP ने अलग-अलग राज्यों में सरकार गिराई और लोकतंत्र की हत्या की है. पहले ये ईस्ट इंडिया कंपनी के वारिस थे और अब वेस्ट इंडिया कंपनी के वारिस बन रहे हैं. उन्होंने कहा कि यही लोग पहले चड्डी पहनते थे और अब पैंट पहन रहे हैं. लेकिन, इनकी सोच में कोई बदलाव नहीं आया है. BJP और RSS में तोड़ने, आपस में लड़ाने और देश को खत्म करने की सोच है,

राहुल गांधी ही होंगे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष - श्रीनिवास



वहीं, जब युवक कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष से अलग-अलग प्रदेशों में हो रहे निकाय चुनाव में युवाओं को प्रतिनिधित्व की बात पूछी गई तो उनका स्पष्ट कहना था कि योग्य उम्मीदवार अगर युवक कांग्रेस से होगा तो उसे हर हाल में टिकट दिलवाई जाएगी.  यही उनका प्रयास है. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की दौड़ में शामिल राहुल गांधी को लेकर भी जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने साफ जाहिर किया कि अगला कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी ही होंगे.
पिछले साल दिसंबर में ही अध्यक्ष बने हैं श्रीनिवास

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में बीवी श्रीनिवास (BV Shrinivas) को यूथ कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया था. तत्कालीन पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बयान जारी किया था- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) ने श्रीनिवास को तत्काल प्रभाव से युवा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त करने को स्वीकृति प्रदान की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज