Home /News /madhya-pradesh /

बॉलीवुड फिल्म देखकर 4 युवकों ने बनाया अपने ही दोस्त की हत्या का प्लान, किस्मत से बच गई जान

बॉलीवुड फिल्म देखकर 4 युवकों ने बनाया अपने ही दोस्त की हत्या का प्लान, किस्मत से बच गई जान

Jabalpur News: बॉलीवुड फिल्म देखकर 4 युवकों ने अपने ही दोस्त की हत्या का प्लान बनाया लेकिन किस्मत से दोस्त की जान बच गई.

Jabalpur News: बॉलीवुड फिल्म देखकर 4 युवकों ने अपने ही दोस्त की हत्या का प्लान बनाया लेकिन किस्मत से दोस्त की जान बच गई.

Jabalpur News: बॉलीवुड फिल्म देखकर 4 युवकों ने अपने ही दोस्त की हत्या का प्लान बनाया लेकिन किस्मत से दोस्त की जान बच गई. पुलिस ने दगाबाज 3 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. एक अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. मामला जबलपुर के हनुमानताल क्षेत्र का है. 10 जनवरी की रात बदमाशों ने इब्राहिम नाम के युवक पर फायरिंग कर जान से मारने की कोशिश की थी. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक के बाद एक राज खुलते चले गए.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. जबलपुर के हनुमानताल में बॉलीवुड फिल्म देखकर 4 युवकों ने अपने ही दोस्त की हत्या का प्लान बनाया और उसे अमली जामा भी पहना दिया. लेकिन किस्मत से दोस्त की जान बच गई और उसने दोस्तों की करतूत की कलई पुलिस के सामने खोल दी. पुलिस ने दगाबाज 3 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. एक अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

हनुमानताल थाना क्षेत्र के लाल मैदान में 10 जनवरी की रात बदमाशों ने इब्राहिम नाम के युवक पर फायरिंग कर जान से मारने की कोशिश की थी. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक के बाद एक राज खुलते चले गए.

CCTV ने खोले राज
दरअसल CCTV फुटेज में बाइक सवार दो युवक फायरिंग कर भागते हुए दिखाई दिये. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना की रात लगभग 1-15 बजे मोहल्ले के आकिब ने उसके भाई इब्राहिम उर्फ इमरान को फोन करके बुलाया था. पुलिस पूछताछ में पता चला कि इब्राहिम का आकिब और तौसीफ से काफी समय से जमीन और पैसों के लेनदेन का विवाद चला आ रहा था.

ऐसे शातिर तरीके से रची साजिश
पुलिस ने संदेही आकिब को तलाश कर हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया. आकिब ने बताया कि उसने और उसके साथी तौसीफ अहमद, सोहेल अंसारी और दानिश चारों ने मिलकर इब्राहिम पर फायरिंग की थी. हम चारों लगभग 15 दिन पहले से इब्राहिम उर्फ इमरान की हत्या करने की साजिश रच रहे थे. प्लान के मुताबिक तौसीफ और सोहेल 07 जनवरी को इंदौर चले गये. वहां दोस्त आमोन के यहां रूके. साजिश के मुताबिक दोनों अपने चालू नंबर के मोबाइल फोन और सामान इंदौर में आमोन के पास छोड़कर बस से 9 जनवरी को सुबह जबलपुर आ गए. इसके बाद रजा चौक में रहने वाले दोस्त दानिश की मदद से शकुन होटल रानीताल मे रूके. शाम को दानिश ने उन्हें पिस्टल उपलब्ध कराई. आबू कुरैशी नामक युवक की मदद से एक मोटर साइकिल किसी से मांग कर लाया और रद्दी चौकी पहुंचा. वहां उसने अपने दोस्त तौसीफ और सोहेल को बुलाकर दोनों को मोटर साइकिल दे दी.

बीई के बाद अपराध
तौसीफ और सोहेल बाइक से लाल मैदान पहुंचे जहां आकिब ने फोन करके इब्राहिम को बुलाया और बातों में उलझाकर रखा. उसी दौरान तौसीफ और सोहेल फेस कवर करके बाइक से वहां पहुंचे और इब्राहिम पर फायरिंग कर दी. लेकिन गोली इब्राहिम के पैर में लगी और वह बचकर भाग निकला. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों सीधे दमोहनाका पहुंचे जहां बाइक छोड़कर ऑटो से बायपास गए और बस से इंदौर रवाना हो गए. दोनों दो दिन पहले ही वापिस जबलपुर लौटे थे. लेकिन तब तक इनका भांडा फूट चुका था. तौसीफ और सोहेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वारदात का मास्टर माइंड तौसीफ बी.ई. पास है और एल.एल.बी. कर रहा है. सोहेल ने भी बी.ई. की है.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर