जबलपुर में शराब के नशे में डूबी खाकी, नाले में घुसी बोलेरो, देखें VIDEO

सरकार ने 6 मई से शराब दुकानें खोलने के लिए सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक समय तय किया है.

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा लॉकडाउन-2 खत्म होने के बाद प्रदेश में शराब दुकान खोलने के निर्णय के बाद लाेग मनमानी पर उतारू हो गए हैं. वहीं, जबलपुर में शराब के नशे में पुलिस वाले डूबे नजर आए.

  • Share this:
    जबलपुर. मध्य प्रदेश सरकार द्वारा लॉकडाउन-2 खत्म होने के बाद प्रदेश में शराब दुकान खोलने के निर्णय के बाद लाेग मनमानी पर उतारू हो गए हैं. कई जगहों से सोशल डिस्टेंसिंग के पालन नहीं होने की बात सामने आ रही है. वहीं, जबलपुर में शराब के नशे में पुलिस वाले डूबे नजर आए. दरअसल, जिले के गोरखपुर क्षेत्र में एक नाले में बोलेरो कार घुस गई. कार की पिछली सीट पर एक 3 स्टार पुलिस अधिकारी नशे में धुत्त मिला है.

    जानकारी के मुताबिक, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बात करने का प्रयास किया है. कार में अन्य 4 लोगों के होने की भी जानकारी मिली है. हालांकि गोरखपुर थाना पुलिस ने किसी भी जानकारी से इनकार किया है.

    6 मई से एमपी में बिकने लगी शराब
    राज्य सरकार ने शराब की दुकानें खोलने के लिए 5 मई को नया आदेश जारी किया. सरकार ने 6 मई से शराब दुकानें खोलने के लिए सुबह 7:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक समय तय किया है. कलेक्टर्स को इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है.



    ये भी पढ़ें- ...तो MP के उपचुनाव में गमछा और चूरन के सहारे उतरेगी भाजपा

    COVID 19: भोपाल में दिनों दिन बढ़ता जा रहा है Corona का कहर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.