Home /News /madhya-pradesh /

शराबियों को टोकना मजदूर को पड़ा भारी, चाकू से गोदकर की हत्या

शराबियों को टोकना मजदूर को पड़ा भारी, चाकू से गोदकर की हत्या

हत्या के गिरफ्तार आरोपी

हत्या के गिरफ्तार आरोपी

राजा तिवारी और इस्माइल खान उर्फ भूरा के साथ एक अन्य युवक बस्ती में मंदिर के सामने शराब पी रहे थे. इस दौरान सत्यम नामक मजदूर मजदूरी कर घर लौटा और मंदिर के सामने तीनों को शराब पीते हुए देखा तो उनका विरोध किया.

साल के आखिरी दिनों में भी मध्य प्रदेश के जबलपुर में हत्याओं का सिलसिला नहीं थम रहा है. गोरखपुर थाना इलाके के मांडवा बस्ती में तीन शराबी युवकों ने एक मजदूर की चाकू मारकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हत्या के पीछे का कारण मजदूर द्वारा शराब पीने से रोकना था.

जबलपुर एएसपी दीपक शुक्ला ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राजा तिवारी और इस्माइल खान उर्फ भूरा के साथ एक अन्य युवक बस्ती में मंदिर के सामने शराब पी रहे थे. इस दौरान सत्यम नामक मजदूर मजदूरी कर घर लौटा और मंदिर के सामने तीनों को शराब पीते हुए देखा तो उनका विरोध किया. इसी बात से गुस्साए शराबी युवकों ने सत्यम पर हमला कर दिया और मारपीट शुरू कर दी.

दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा की एक शराबी युवक ने चाकू निकालकर उसके पैर, सीने और पेट में कई वार कर दिए और भार गए. इसके बाद परिजनों ने सत्यम को लेकर मेडिकल अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपियों ने सत्यम के घर के बगल में बने कच्चे मकान में तोड़फोड़ भी की है. घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया गया. पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-  युवक की हत्या का मामला, आरोपी के साथी और स्मैक तस्कर पर भी संदेह

यह भी पढ़ें-  पुलिस फ्लैग मार्च पर थी और हॉस्टल में हो रही थी इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर