पत्नी के चरित्र पर संदेह के कारण की थी हत्या, पति गिरफ्तार
Jabalpur News in Hindi

पत्नी के चरित्र पर संदेह के कारण की थी हत्या, पति गिरफ्तार
पुलिस की हिरासत में पत्नी का हत्यारोपी

जबलपुर के थाना गढा में 4 जुलाई को हुए पिंकी कोष्टा हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश किया है.गला घोंटकर की गई हत्या के इस मामले में पुलिस ने पति सोनू कोष्टा को गिरफ्तार कर लिया.उसने पुलिस की पूछताछ में कबूला कि पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर के कारण उसने उसको मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
जबलपुर के थाना गढा में 4 जुलाई को हुए पिंकी कोष्टा हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश किया है.गला घोंटकर की गई हत्या के इस मामले में पुलिस ने पति सोनू कोष्टा को गिरफ्तार कर लिया.उसने पुलिस की पूछताछ में कबूला कि पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर के कारण उसने उसको मौत के घाट उतार दिया.पुलिस के मुताबिक मृतिका पिंकी का सोनू कोष्टा से प्रेम विवाह हुआ था. उनका एक 7 वर्षीय बेटा व एक 10 वर्षीय बेटी भी है.पति के हाथों आए दिन शराब पीकर मारपीट करने के कारण तंग आकर पिंकी पिछले 4 माह से अपने मायके चंदन कालोनी में दोनों बच्चों के साथ रह रही थी.

3 जुलाई को सोनू कोष्टा ने ससुराल में फोन कर कहा कि बच्चों के स्कूल खुल गए हैं इस लिए पिंकी को बच्चों सहित घर भिजवा दो.इस पर सोनू के साले सतीश पटेल ने अपनी बहन पिंकी व 7 वर्षीय भांजे को कोष्टा मोहल्ला स्थित ससुराल छोड़ दिया. पुलिस ने 7 साल के बेटे के कथन अनुसार अपनी जांच को आगे बढ़ाया और आरोपी सोनू तक पहुंच गई. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की देर रात गुलाटी पैट्रोल पंप के पीछे बरसाना मोहल्ला रोड पर घेराबंदी कर सोनू कोष्टा को पकड़ लिया.उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्ज़े से एक देशी पिस्टल भी मिली. पुलिस ने सोनू कोष्टा के विरुद्ध धारा 302,25,27 हत्या के अलावा आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया.

(प्रतीक मोहन अवस्थी की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading