होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Jabalpur: जब पुलिस ने शोर मचा रहे उपद्रवियों के कान में बजाई पुंगी, शराबियों से कराया योग

Jabalpur: जब पुलिस ने शोर मचा रहे उपद्रवियों के कान में बजाई पुंगी, शराबियों से कराया योग

जबलपुर में पुलिस ने शोर मचाने वालों और शराबियों की जमकर क्लास लगाई.

जबलपुर में पुलिस ने शोर मचाने वालों और शराबियों की जमकर क्लास लगाई.

Jabalpur Dussehra 2022. दशहरा पर्व के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए नगर पुलिस अधीक्षक तुषार सिंह सड़कों पर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

शोर मचाने वालों के कानों में पुंगी बजवाई और उठक-बैठक लगवाई.
सड़क किनारे शराब पी रहे लोगों से योगा करवाया.

जबलपुर. आज दशहरा पर्व पर सभी शहरों में जमकर भीड़ उमड़ती है. कई जगहों पर भारी भीड़ के कारण कई तरह के अपराध और अपराध की आशंका होती है. जबलपुर पुलिस ने शराबियों और शोर मचाने वाले लोगों की जमकर क्लास लगाई. यहां पुलिस ने पुंगीबाजों के कान के पास पुंगी बजवाई और खूब लताड़ा भी. वहीं शराबियों से सड़क पर ही योग करवा कर उनका नशा उतार दिया.

दशहरा पर्व के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए नगर पुलिस अधीक्षक तुषार सिंह सड़कों पर निकले थे. इसी दौरान गढ़ा संजीवनी नगर और तिलवारा समेत बाकी इलाकों में उधम मचाने वाले युवकों की टोलियां मिलीं. जो बाइक पर फर्राटा भरते खासकर महिला श्रद्धालुओं के करीब जाकर कान में पुंगी बजाकर भाग रहे थे. इस पर पुंगी बजा रहे युवकों को पकड़कर पुलिस ने पहले तो उन्हीं के कानों में पुंगी बजवाई और फिर बीच सड़क पर उनसे उठक-बैठक भी लगवाई.

पुंगी बजाने वालों को जमकर लताड़ा 
नवरात्रि के आखिरी दिन संस्कारधानी की सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ी. लोग अपने परिवार के साथ माता के दर्शन के लिए निकले. भीड़ में कुछ उपद्रवी तत्व मौजूद थे, जो सड़कों पर धमाचौकड़ी मचा रहे थे. कोई अपनी गाड़ी की रेस और हॉर्न बजाकर भीड़ में शोर कर रहा था, तो कोई पुंगी बजाकर उधम मचा रहा था. धार्मिक पर्व में श्रद्धालुओं की परेशानी का सबब बने युवकों को पुलिस ने जमकर लताड़ लगाई.

शराबियों से सड़क पर ही करवाया योग 
थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने इन उपद्रवियों को फटकार लगाते हुए कहा यदि आप लोगों के घर की महिलाओं के सामने आकर कान के पास कोई तेज आवाज में पुंगी बजाए तो कैसा लगेगा…? इसके अलावा कुछ युवक शराब के नशे में सड़क किनारे कार खड़ी कर शराब पीते मिले. पुलिस अधिकारी सीएसपी तुषार सिंह ने इन शराबियों से सड़क पर ही योगा करवाकर उनका नशा उतारा.

Tags: Dussehra Festival, Jabalpur news, Jabalpur Police, Madhya Pradsh News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें