होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

इरिगेशन के रिटा. अफसर ने की आय से 350% ज़्यादा कमाई, EOW ने मारा छापा

इरिगेशन के रिटा. अफसर ने की आय से 350% ज़्यादा कमाई, EOW ने मारा छापा

इरिगेशन के  रिटायईई के पी तिवारी

इरिगेशन के रिटायईई के पी तिवारी

तिवारी के जबलपुर सतना में 3 आलीशान घर, 100 एकड़ से ज़्यादा ज़मीन, पेट्रोल पंप, पेट्रोल टैंकर, लग्ज़री गाड़ियों का ज़ख़ीरा और लाखों की नगदी मिली.

    जबलपुर में सिंचाई विभाग के एक रिटा. एक्ज़ीक्यूटिव इंजीनियर के पी तिवारी के ठिकानों पर ईओडब्ल्यू ने छापा मारा. उनके ख़िलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत थी.  ईओडब्ल्यू ने तिवारी के जबलपुर और सतना के ठिकानों पर छापा मारा तो घर ने काली कमाई उगलना शुरू कर दिया.

    ईओडब्ल्यू ने छापे की कार्रवाई सुबह शुरू की. तिवारी के जबलपुर और सतना के ठिकानों पर 60 लोगों की टीम ने एक साथ छापा मारा. जबलपुर में कटंगा में तिवारी का अपना घर है और सतना में पैतृक निवास. ईओडब्ल्यू में तिवारी के ख़िलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत की गयी थी. अब तक की जांच में पता चला है कि इरिगेशन के इस रिटायर्ड ईई ने अपनी आय से 350 प्रतिशत अधिक कमाई की. अब तक 50 करोड़ की संपत्ति का पता चल चुका है.

    तिवारी के जबलपुर सतना में 3 आलीशान घर, 100 एकड़ से ज़्यादा ज़मीन, पेट्रोल पंप, पेट्रोल टैंकर, लग्ज़री गाड़ियों का ज़ख़ीरा और 15 लाख नगद मिले. के पी तिवारी जबलपुर और सतना में 20 से अधिक लॉकर्स का पता चला है. ये खाते अभी खंगाले जाने हैं.

    के पी तिवारी के सतना की प्रभात विहार कॉलोनी स्थित कॉलोनी में छापा मारा गया. तिवारी का यहां राजेन्द्र नगर में शिवम पेट्रोल पंप भी है. ईओडब्ल्यू ने उसे भी सील कर दिया है. जांच अभी जारी है. (जबलपुर से प्रतीक मोहन अवस्थी की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें - बंद के एलान के बाद PHQ ने पूरे प्रदेश को किया अलर्ट, अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात

    सवर्ण आंदोलन से घबरायी सरकार, सबसे शांति बनाए रखने की अपील

    Tags: Raid

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर