होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Blast in OFK : ऑर्डनेंस फैक्ट्री में विस्फोट, बारूद भरते वक्त हैंड ग्रेनेड फटा, 2 कर्मचारी बुरी तरह झुलसे

Blast in OFK : ऑर्डनेंस फैक्ट्री में विस्फोट, बारूद भरते वक्त हैंड ग्रेनेड फटा, 2 कर्मचारी बुरी तरह झुलसे

Explosion IN Ordnance Factory: खमरिया ऑर्डनेंस फैक्टरी में विस्फोट में दो घायल अस्पताल में भर्ती.

Explosion IN Ordnance Factory: खमरिया ऑर्डनेंस फैक्टरी में विस्फोट में दो घायल अस्पताल में भर्ती.

jabalpur news. मध्यप्रदेश के जलबपुर में भारतीय सेना के लिए हथियार बनाने वाली ऑर्डनेंस फैक्टरी में विस्फोट हो गया. कंपनी ...अधिक पढ़ें

जबलपुर. जबलपुर स्थित ऑर्डनेंस फैक्टरी खमरिया में फिर हादसा हो गया. भारतीय सेना के लिए हथियार बनाने वाली खमरिया ऑर्डनेंस फैक्टरी में धमाका हो गया. इस विस्फोट में दो कर्मचारी बुरी तरह झुलस गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कर्मचारियों के दोनों हाथ और चेहरा बुरी तरह झुलस गए हैं.

जबलपुर के खमरिया में भारतीय सेना के लिए हथियार बनाने वाली ऑर्डनेंस फैक्ट्री है. इसके फिलिंग सेक्शन 9 में अचानक विस्फोट हो गया. जानकारी के मुताबिक हैंड ग्रेनेड में बारूद भरते वक्त विस्फोट हुआ. इससे चार्ज मैन और कर्मचारी रोहित राजभर बुरी तरह जख्मी हो गए. इस हादसे में उनके दोनों हाथ और चेहरा बुरी तरह झुलस गए हैं. फिलिंग सेक्शन में हुए इस विस्फोट के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षा कर्मचारी, घायलों को तुरंत फैक्ट्री के अस्पताल ले आए.

हैंड ग्रेनेड में बारूद भरते हुआ विसफोट
घायल कर्मचारियों की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. फिलिंग सेक्शन में हथियारों में बारूद भरने का काम होता है. इसी काम के दौरान अचानक विस्फोट हो गया. फैक्ट्री में बीते कुछ महीनों से लगातार हादसे हो रहे हैं, जिससे कर्मचारियों में दहशत बनी हुई है. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया के कर्मचारी और जनरल मैनेजर अशोक कुमार तुरंत अस्पताल पहुंचे और उन्होंने कर्मचारी के इलाज के बारे में जानकारी ली.

घायलों का इलाज जारी
फैक्ट्री के जनरल मैनेजर अशोक कुमार ने कहा हादसा किस वजह से हुआ है यह कारण जानने के लिए जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है. विशेषज्ञ इस मामले की जांच में जुट गए हैं. घायल कर्मचारियों को पर्याप्त इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है. हादसे की जानकारी मिलते ही घायल कर्मचारी की पत्नी और बच्चे भी अस्पताल पहुंच गए है. उन्होंने प्रबंधन से बेहतर इलाज करवाने की उम्मीद जताई है.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, MP News Today

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें