फेसबुक फ्रेंड ने युवती को अपार्टमेंट में बुलाया और दोस्तों के साथ किया रेप, 3 गिरफ्तार

जबलपुर के शारदा चौक स्थित कालोनी के अपार्टमेंट में अपनी फेसबुक फ्रेंड युवती को मिलने के लिए बुलाया और अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 11:07 PM IST
फेसबुक फ्रेंड ने युवती को अपार्टमेंट में बुलाया और दोस्तों के साथ किया रेप, 3 गिरफ्तार
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 11:07 PM IST
जबलपुर के शारदा चौक स्थित कालोनी के अपार्टमेंट में तीन युवकों ने एक युवती को बुलाया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात की शिकार पीड़िता ने बाद में मदन महल थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से पुलिस को चाकू और कट्टे भी मिले हैं.

गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद थाने में गहमागहमी का महौल




ये आरोपी नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव तहसील के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 4 बजे गढ़ा थाना अंतर्गत नेमा कालोनी में एक आपार्टमेंट में रहने वाले युवक ने अपनी फेसबुक फ्रेंड को बुलाया. आरोपियों ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. पकड़े गए युवकों का नाम शुभम, कमलेश और जित्तू है.

जबलपुर के एसपी अमित सिंह ने मीडिया को दी पूरे घटनाक्रम की जानकारी


पुलिस ने जब इन्हें हिरासत में लिया तब इनके पास कट्टे और चाकू भी मिले. साथ ही इनके आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने पर जानकारी मिली कि इनमें एक आरोपी जिला बदर भी हो चुका है. एक अन्य युवक पर हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज है. इनके साथ कुछ अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया गया है जिनका इस घटना से संबंध होने की आशंका है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इन्होंने अन्य कई युवतियों के साथ भी इसी तरह की वारदात की होगी जिसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है. बहरहाल मामला संगीन है और प्राथमिक तौर पर जो जानकारियां सामने आई हैं उनके संबंध में तथ्य जुटाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लड़की ने कर लिया गांव में प्रेम विवाह, कहा-परिजनों से खतरा

किशोरी को घर में बनाया बंधक...गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...