केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने कहा- MP में फिलहाल नेतृत्व परिवर्तन के नहीं बन रहे हालात

केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा है कि MP फिलहाल नेतृत्व परिवर्तन की जरूरत नहीं है.

केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि मध्य प्रदेश में फिलहाल नेतृत्व परिवर्तन करने जैसे कोई हालात नहीं लगते हैं. मुख्यमंत्री शिवराज की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात सामान्य है जितनी मुझे जानकारी है.

  • Share this:
जबलपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते आज अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे. केंद्रीय मंत्री ने वर्तमान राजनीतिक विषयों पर खुलकर अपनी राय रखी. उन्होंने दिग्विजय सिंह को जहां आड़े हाथों लिया वहीं, राम मंदिर मसले पर विरोधियों पर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने कहा कि प्रदेश में फिलहाल नेतृत्व परिवर्तन के हालात नहीं हैं. मुख्यमंत्री शिवराज की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात सामान्य है जितनी मुझे जानकारी है और प्रदेश में उनके नेतृत्व में सरकार अच्छा काम कर रही है. यह कहना है केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का। प्रदेश में सूबे के मुखिया के नेतृत्व परिवर्तन को लेकर विगत 2 सप्ताह से चल रही सुगबुगाहट पर मंत्री कुलस्ते ने स्पष्ट किया कि अगर परिवर्तन का समय आएगा तो केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा.

अल्प समय के लिए जबलपुर प्रवास पर आए केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लिया. चैट बॉक्स मामले को लेकर हाल ही में सुर्खियां बने सिंह कुलस्ते ने तीखे हमले बोले. केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने कहा की दिग्विजय सिंह जब मुख्यमंत्री थे तब अलग बात थी. सत्ता जाते ही वे संन्यास की बात करने लगे तो कभी परिक्रमा करते हैं इस प्रकार के नए-नए बयान और प्रयोग से वे कांग्रेस को अपने इर्द-गिर्द रखना चाहते हैं. कांग्रेस उनके आसपास घूमे इसलिए उलझाए रखने की कोशिश दिग्विजय सिंह करते हैं, लेकिन यह बात वह समझ लें की ना वह कभी मंत्री बन सकते हैं. और ना ही उनकी सरकार आ सकती है. मंत्री कुलस्ते ने राम मंदिर में जमीन खरीद विवाद मामले पर भी स्पष्ट किया कि ये अनर्गल प्रचार का प्रयास है जो विरोधी कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.