Home /News /madhya-pradesh /

fake doctor arrested working in government hospital influenced by munna bhai flim nodps

मुन्नाभाई फिल्म देखकर बन गया डॉक्टर, सरकारी अस्पताल में इलाज भी शुरू किया, ऐसे हुआ खुलासा

आरोपी का नाम सनी चक्रवर्ती है और वह विजय नगर में रहता है.

आरोपी का नाम सनी चक्रवर्ती है और वह विजय नगर में रहता है.

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से एक फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पिछले दिनों से सरकारी अस्पताल में मरीजों का इलाज कर रहा था. फर्जी डॉक्टर की हरकतें देखकर गर्ड को उस पर शक हुआ. गार्ड ने उसे एक मरीज का इलाज करते हुए पकड़ लिया. गार्ड ने जब आरोपी से उसकी डिग्री मांगी तो पोल खुल गई.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक फर्जी मुन्नाभाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कुछ दिनों से फर्जी डॉक्टर बनकर मरीजों का इलाज कर रहा था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मुन्नाभाई फिल्म से प्रेरित था. मामला जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल का बताया जा रहा है. आरोपी का नाम सनी चक्रवर्ती है और वह विजय नगर में रहता है. पुलिस की पूछताछ में सनी ने कई खुलासे किए हैं. उसने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहता था. डॉक्टर नहीं बन पाने के बाद आरोपी ने सेंधमारी शुरू कर दी.

ऐसे हुआ खुलासा
जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक 12 वीं पास युवक गले में स्टैथस्कोप डालकर पिछले कई दिनों से मरीजों का इलाज कर रहा था. युवक की संदिग्ध हरकतों को देखकर सुरक्षा गार्डों की उसपर नजर पड़ी. इसके बाद सुरक्षा गार्ड ने बारीकी से देखा तो उन्हें मामला संदिग्ध लगा. जब आरोपी सनी मरीज का इलाज कर रहा था, तभी गार्ड ने उसे दबोच लिया. सनी ने पहले तो धौंस दिखाई लेकिन जब उससे डिग्री मांगी गई तो वह घबरा गया. मामला बिगड़ते देख वह भागने की कोशिश करने लगा. हालांकि वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड ने युवक को पकड़कर गढ़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

फिल्म मुन्नाभाई से प्रेरित
सनी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह संजय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई से प्रेरित था. वह डॉक्टर बनना चाहता था. जब उसकी ख्वाइश पूरी नहीं हुई तो उसने सेंधमारी शुरू कर दी. वह पिछले कुछ दिनों से गले में स्टेथॉस्कोप डालकर अस्पताल में आता था. आरोपी पिछले कई दिनों से मरीजों का इलाज कर रहा था. सनी के पास से 9 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी लोगों से इलाज के लिए पैसे भी लेते था. हालांकि अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Indore news, Madhya pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर