होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

MP: हाई प्रोफाइल कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस और फिर...

MP: हाई प्रोफाइल कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस और फिर...

देखने में साधारण परिवार एक हाई प्रोफाइल सोसायटी के बीच देह व्यापार का अड्डा चला रहा था और किसी को भनक तक नहीं लगी.

देखने में साधारण परिवार एक हाई प्रोफाइल सोसायटी के बीच देह व्यापार का अड्डा चला रहा था और किसी को भनक तक नहीं लगी.

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में पुलिस ने देहव्यापार का भांडाफोड़ किया है. यहां जसूजा सिटी में किराए के मकान में रहने वाला एक साधारण परिवार देहव्यापार कर रहा था. पुलिस को इसकी जानकारी मिली. इसके बाद योजना के तहत पुलिसकर्मी को ग्राहक बनकर मौके पर भेजा गया. जब ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने इसकी पुष्टि कर ली तो इसकी जानकारी अधिकारियों को दी. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और भांडाफोड़ हो गया. पुलिस ने 2 युवतियों और 7 पुरुषों को घर से पकड़ा है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर की जसूजा सिटी में 67 वर्षीय बुजुर्ग अपने बेटे और बहू के साथ मिलकर देह व्यापार का अड्डा चला रहा था. पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर छापा मारा तो वहां तीन महिलाएं और 7 पुरुष मिले. जिसके बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है. संजीवनी नगर थाना अंतर्गत जसूजा सिटी में किराए का मकान लेकर रहने वाले कृष्ण कुमार दुबे की उम्र करीब 67 वर्ष है, उनका बेटा सुनील दुबे अंडे की दुकान लगाता है और बहू घर पर रहकर गृहस्थी संभालती है. देखने में साधारण परिवार एक हाई प्रोफाइल सोसायटी के बीच देह व्यापार का अड्डा चला रहा था और किसी को भनक तक नहीं लगी.

मुखबिरों से पुलिस को मिली सूचना

संजीवनी नगर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कृष्ण कुमार दुबे अपने घर पर देह व्यापार का अड्डा चलाता है. इसके बाद योजना बनाई गई, जिसके तहत एक पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा गया. जैसे ही पुलिस कर्मी को वहां देह व्यापार संचालित होने की पुष्टि हुई. उसने पूर्व से निर्धारित योजना के तहत थाना प्रभारी को जानकारी भेज दी. इसके बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर रेड की कार्यवाही की.

इस कार्यवाही में मौके पर कृष्ण कुमार दुबे, उनका बेटा सुनील और बहू के अलावा दो अन्य युवतियां एवं 6 युवक मिले हैं. पकड़ी गई लड़कियां नागपुर महाराष्ट्र की रहने वाली हैं. जिनकी उम्र करीब 25 से 27 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक कृष्ण कुमार दुबे कुछ महीनों पहले ही यहां रहने के लिए आया है. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है. वहीं यह जांच शुरू कर दी है कि कृष्ण कुमार पहले कहां रहता था और इस तरह का अनैतिक कार्य कब से कर रहा है.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर