• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Horror Killing: बेटी को पड़ोसी के साथ देखा तो मां ने की शिकायत, पिता ने चुनरी से गला घोंटकर ले ली जान

Horror Killing: बेटी को पड़ोसी के साथ देखा तो मां ने की शिकायत, पिता ने चुनरी से गला घोंटकर ले ली जान

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पिता ने 17 साल की बेटी की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पिता ने 17 साल की बेटी की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

MP Crime News: जबलपुर में एक पिता ने 17 साल की बेटी को मार दिया. दरअसल, लड़की की मां ने देर रात बेटी को पड़ोसी युवक के साथ देख लिया था. उसने ये बात पति को बताई. ये सुनते ही पति आगबबूला हो गया और उसने बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

    जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक पिता ने 17 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. बेटी का कुसूर महज इतना था कि उसे मां ने पड़ोसी लड़के के साथ देख लिया था. गुस्से में बेकाबू पिता खुद पर नियंत्रण नहीं रख सका और मारने से पहले जमकर पीटा. आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या को आत्महत्या का रूप देना चाहा, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सब सामने आ गया. घटना हनुमानताल बाबा टोला इलाके की 4 अक्टूबर की है.

    पुलिस के मुताबिक, 4 अक्टूबर की सुबह सूचना मिली की हनुमानताल बाबा टोला में एक लड़की की लाश मिली है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव जब्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जांच के दौरान परिजनों ने पड़ोसी देवेंद्र चौधरी पर आरोप लगाए. उन्होंने उसके खिलाफ रेप व पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर कराई. पुलिस को मामला शुरू से ही संदिग्ध लग रहा था और वह परिजनों के बारे में जानकारी ले रही थी. इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि लड़की का रेप नहीं हुआ है. उसकी मौत गला घुटने से हुई है. उसके गले में खरोंच और पीठ-पैर में मारपीट की चोट के निशान थे.

    पड़ोसी के साथ मां ने देखा बेटी को

    इस रिपोर्ट को मिलने के बाद पुलिस को पिता पर शंका हुई. पुलिस ने 4 अक्टूबर की रात को ही उसे उठा लिया. कड़ी पूछताछ में आरोपी टूट गया और पूरे मामले का खुलासा कर दिया. उसने पुलिस को बताया कि 3 अक्टूबर देर रात ही बेटी को मार दिया था. उसकी बेटी को मां ने पड़ोसी देवेंद्र चौधरी के साथ देख लिया. देवेंद्र तो भाग गया, लेकिन पत्नी के शोर से उसकी आंख खुल गई. पत्नी से पूरी बात सुनने के बाद वह आगबबूला हो गया और बेटी को प्लास्टिक के पाइप से जमकर पीटा. बाद में चुनरी से गला घोंट दिया.

    पिता ने हत्या के बाद सुसाइड का किया बहाना

    पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी पत्नी के साथ थाने पहुंच गया. उसने कहा कि पड़ोसी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराना है. पुलिस ने उससे कहा कि बेटी को लेकर थाने आओ. वो वापस गया और सुसाइड करने का बहाना बनाया. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पिता पर शिकंजा कसा और सारा सच सामने आ गया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चुनरी, मारपीट में उपयोग किए गए पाइप को जब्त कर लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज