होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /जबलपुर से भोपाल के लिए सीधी उड़ान बंद, बदला डेस्टिनेशन, जानिए कहां जाएगा विमान

जबलपुर से भोपाल के लिए सीधी उड़ान बंद, बदला डेस्टिनेशन, जानिए कहां जाएगा विमान

एलायंस एयरलाइन्स का विमान (फाइल फोटो)

एलायंस एयरलाइन्स का विमान (फाइल फोटो)

दिल्ली से जबलपुर आने वाला एलाइंस एयर का विमान सुबह 10 बजे भोपाल के लिए उड़ान भरता था. तीन अक्टूबर से यही प्लेन निर्धारि ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    अभिषेक त्रिपाठी

    जबलपुर. जबलपुर से भोपाल जाने वाली हवाई सेवा बंद कर दी गई है. इसकी वजह, पर्याप्त हवाई यात्रियों का न मिल पाना है. दरअसल इस फ्लाइट की 72 सीटों में से महज 20 से 25 सीटें ही भर पाती थी. कम यात्री मिलने और आर्थिक नुकसान होने के कारण कारण एलाइंस एयर प्रबंधन ने डुमना एयरपोर्ट से भोपाल जाने वाले विमान सेवा को बंद करने का निर्णय लिया है.

    मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से जबलपुर आने वाला एलाइंस एयर का विमान सुबह 10 बजे भोपाल के लिए उड़ान भरता था. तीन अक्टूबर से यही प्लेन निर्धारित समय सुबह 10 बजे पर जबलपुर से उड़ान तो भरेगा, लेकिन इसका गंतव्य स्थान भोपाल के बजाय इंदौर होगा. साथ ही यही विमान इंदौर से शाम को 5.30 बजे ग्वालियर के लिए उड़ान भरेगा.

    बता दें कि एलायंस एयर प्रबंधन ने बीते चार जून को जबलपुर-भोपाल-ग्वालियर के बीच इस विमान सेवा को शुरू किया था. इसमें 72 सीट हैं, लेकिन जबलपुर से सिर्फ 20-25 यात्री ही सफर करते थे. इससे एयरलाइंस को नुकसान उठाना पड़ रहा था. इस वजह से इसको बंद किया गया है.

    Tags: Flight cancelled, Jabalpur news, Madhya pradesh news, Mp news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें