Home /News /madhya-pradesh /

युवक बनाता था समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव, दोस्त ने कर दी हत्या, पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा

युवक बनाता था समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव, दोस्त ने कर दी हत्या, पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा

Gay Murder Case: एमपी के जबलपुर में समलैंगिक संबंधों की वजह से एक दोस्त ने दूसरे की हत्या कर दी.

Gay Murder Case: एमपी के जबलपुर में समलैंगिक संबंधों की वजह से एक दोस्त ने दूसरे की हत्या कर दी.

MP Gay Murder: मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. ये हत्या 28 जनवरी को हुई. दरअसल, मृतक देवी बेन की हत्या उसके ही समलैंगिक दोस्त ने की थी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का आरोपी मृतक का ही दोस्त है और उसकी धमकियों से डर कर उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि महालक्ष्मी मंदिर के पास जो बाइस मिली, उसने केस को सुलझाने में बड़ी मदद की. इसी बाइक से पता चला कि यह मृतक देवी बेन की बाइक है और फिर पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने 28 जनवरी को हुए देवी बेन हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. युवक का शव शनिवार को रांझी स्थित पार्क में मिला था. 30 साल के देवी की हत्या समलैंगिक संबंधों की वजह से हुई. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है. हत्या का आरोपी मृतक का दोस्त है और उसकी बाइक ने ही पुलिस को सफलता दिलाई.

रांझी टीआई विजय सिंह परस्ते ने बताया कि कुछ दिनों पहले सूचना मिली की पार्क में युवक की लाश मिली है. पुलिस ने जब घटनास्थल की जांच की तो महालक्ष्मी मंदिर के पास बाइक मिली. इसी बाइक से पता चला कि यह मृतक देवी बेन की बाइक है. वह बंगला नंबर दो के सामने सर्वेंट क्वार्टर सीओडी गोकलपुर का रहने वाला है. इसके बाद पुलिस ने इलाके में कई लोगों से पूछताछ की. इस दौरान पता चला कि लोगों ने देवी को 28 जनवरी की रात साढ़े आठ बजे विनोद रजक और शुभम पटेल के साथ आखिरी बार देखा था. तीनों शारदा नगर पार्क के पास देखे गए थे.

हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इस सूचना के बाद पुलिस ने विनोद रजक (48) और शुभम (22) को उठा लिया. विनोद ने पुलिस को बताया कि वह पहले देवी बेन के मोहल्ले में ही रहता था. वहां उन दोनों के बीच समलैंगिक संबंध बन गए थे. देवी बेन अक्सर उसके पास आता और संबंध बनाता. उसक बाद वह रांझी स्थित शांति नगर में रहने लगा. विनोद ने आरोप लगाया कि देवी ने उसके वीडियो बना लिए थे और उन वीडियो के आधार पर बदनाम करने की धमकी देता रहता था. जब इन धमकियों से वह तंग आ गया तो उसने अपने दिल का डर पड़ोसी शुभम पटेल को बताया और उसकी हत्या की साजिश रची.

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

दोनों आरपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 28 जनवरी की शाम मैमोरी तिराहा से शराब खरीदी और शारदा नगर पार्क पहुंचे. उन्होंने प्लानिंग के तहत देवी बेन को भी वहां बुला लिया. उसे शराब की लालच देकर बुलाया गया. दोनों रात करीब साढ़े दस बजे देवी को धक्का देकर गिरा और उसके बाद पत्थर को उसके सिर पर दे मारा. देवी की वहीं मौत हो गई. हत्या के बाद मृतक की बाइक, मोबाइल और पर्स महा लक्ष्मी मंदिर के पास छुपा दिया. इस सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर