लाइव टीवी
Elec-widget

छात्राओं के पहनावे और फिगर पर भद्दे कमेंट करता था अस्सिटेंट प्रोफेसर, शिकायत दर्ज

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 30, 2019, 11:08 PM IST
छात्राओं के पहनावे और फिगर पर भद्दे कमेंट करता था अस्सिटेंट प्रोफेसर, शिकायत दर्ज
इंटर्नशिप करने वाली 13 छात्राएं जबलपुर एसपी के पास पहुंची और मामले की शिकायत की (Demo Pic)

इंटर्नशिप करने वालीं 13 छात्राएं, असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत तब करने पहुंची जब कॉलेज की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई, उल्टा उन्हें ही नसीहत दे दी गई.

  • Share this:
जबलपुर. मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज (Netaji Subhash Chandra Medical College) की 13 छात्राओं ने कॉलेज के एक अस्सिटेंट प्रोफेसर के खिलाफ पहनावे व शारीरिक बनावट (फिगर) पर अभद्र टिप्पणी करने की शिकायत जबलपुर (jabalpur) एसपी से की है. इस मामले पर एसपी ने कार्रवाई का आदेश संबंधित थाने को दिया है.

शनिवार को जबलपुर पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचीं सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज की 13 छात्राओं ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बैचलर ऑफ फिजियोथैरेपी की फाइनल परीक्षा 2019 में पास की थी. मई 2019 से इंटर्नशिप शुरू हुई. जिनके अंडर में इंटर्नशिप चल रही है वो असिस्टेंट प्रोफेसर लगातार उनके पहनावे और फिगर पर भद्दे कमेंट करते हैं. छात्राओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब इसकी शिकायत उन्होंने कॉलेज के डीन, फिजियोथैरपी के हेड ऑफ डिपार्टमेंट से की तो कार्रवाई करने की जगह उल्टा उनसे कहा गया कि पढ़ाई पर ध्यान दो, बेकार की बातों में समय व्यर्थ मत करो. इसके बाद छात्राएं शनिवार को एसपी के पास पहुंची और मामले की शिकायत की.

वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने बताया कि शासकीय मेडिकल कॉलेज में फिजियोथेरेपी के स्नातक पाठ्यक्रम की 13 छात्राओं ने एक अस्सिटेंट प्रोफेसर के खिलाफ पहनावे व शारीरिक बनावट पर अभद्र टिप्पणी करने की शिकायत दर्ज करवाई गई है. उन्होंने कहा कि शिकायत पर जांच कराई जा रही है और जांच रिपोर्ट के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने बताया कि शिकायत करने वाली छात्राएं मेडिकल कॉलेज के फिजियोथेरेपी के अंतिम वर्ष की परीक्षा 2019 में पास की थी और मई 2019 से उनका प्रशिक्षण चल रही है. उन्होंने बताया कि छात्राओं ने पहले कॉलेज की डीन, विभागीय प्रमुख को भी इस मामले में शिकायत की थी लेकिन वहां से कोई मदद नहीं मिलने पर छात्राओं ने अब पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है.

(भाषा इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 11:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...