होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /महीने भर बंद रहेगा जबलपुर का यह व्यस्ततम रास्ता, विकल्प के रूप में अपनाएं यह मार्ग

महीने भर बंद रहेगा जबलपुर का यह व्यस्ततम रास्ता, विकल्प के रूप में अपनाएं यह मार्ग

गोल बाजार शहीद स्मारक वाला मार्ग है बंद, गुजरने से पहले जान लीजिए नया रास्ता

गोल बाजार शहीद स्मारक वाला मार्ग है बंद, गुजरने से पहले जान लीजिए नया रास्ता

स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे विकास कार्यों के कारण गोल बाजार, शहीद स्मारक से जामदार हॉस्पिटल, और मालवीय चौक को जाने वाला ...अधिक पढ़ें

    अभिषेक त्रिपाठी/जबलपुर. स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे विकास कार्यों के कारण गोल बाजार, शहीद स्मारक से जामदार हॉस्पिटल, और मालवीय चौक को जाने वाला रास्ता आज यानी रविवार से एक महीने तक बंद रहेगा. और इसी वजह से रानीताल, विजय नगर, और बल्देवबाग की ओर से आने एवं मालवीय चौक से होकर जाने वाले लोगों को समस्या हो सकती है.

    गौरतलब है कि, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत गोल बाजार की गोल रोड के साथ अन्य जुड़ी रोड को नए तरीके से बनाया जा रहा है. सीसी सड़क के निर्माण एवं जमीन के अंदर विद्युतीकरण के साथ अन्य कई निर्माण कार्यों कीवजह से इस रास्ते को 27 नवंबर यानी आज से 27 दिसंबर तक बंद करने का निर्णय लिया गया है. आपकी सुविधा को ध्यान में रखते हुए सही यही होगा कि आज से आवाजाही के लिए इस रास्ते का उपयोग न करें एवं इसके बदले दूसरे विकल्प के रूप में बचे रास्तों का उपयोग करें.

    स्मार्ट सिटी सीईओ ने दी जानकारी
    स्मार्ट सिटी जबलपुर की सीईओ निधि सिंह राजपूत बताती हैं कि स्मार्ट सिटी के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में विकास के काम तीव्र गति के साथ कराए जा रहे हैं.बड़े निर्माण कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कराने हेतु शहरी भागों में मुख्य रास्तों और पहुंच मार्गों से आवाजाही कम यानी थोड़े समय के लिए विभिन्न मार्गों को बंद करना पड़ रहा है.

    विकल्प के तहत चुन सकते हैं, यह रास्ता
    अब ऐसे में आपके जेहन में ये जरूर आ रहा होगा किऐसे में आप किस तरह और कौन से मार्ग से यात्रा कर सकते हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि आप रानीताल से यातायात तिराहा होकरआवाजाही कर सकते हैं.

    Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें