होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Gold-Siver Price in Jabalpur: सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट से लोगों में बढ़ा उत्साह, जानिए जबलपुर में आज का रेट

Gold-Siver Price in Jabalpur: सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट से लोगों में बढ़ा उत्साह, जानिए जबलपुर में आज का रेट

Jabalpur News: जिसके कारण ही जबलपुर सराफा बाजार गुलजार हो गया है.

Jabalpur News: जिसके कारण ही जबलपुर सराफा बाजार गुलजार हो गया है.

Gold-Siver Price in Jabalpur: अमित ज्वैलर्स ने हमे बताया की आगामी समय में मांग बढ़ने से कीमतों में इजाफा जरूर देखने को ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- अभिषेक त्रिपाठी

जबलपुर. सोने चांदी की मांग बढ़ने लगी है, क्योंकि शादी- विवाह का सीज़न शुरू हो गया है. ऐसे में सोने- चांदी से बने आभूषणों की मांग बढ़ने से कीमतों मे भी तेजी देखने को मिलती है. दरअसल आपको बताएं डिमांड ज्यादा होती है मतलब मांग सप्लाई से ज्यादा होती है या तो मांग बढ़ने भर मात्र से सोने- चांदी की कीमत बढ़ जाती हैं, सोने- चांदी की कीमतों में इजाफा होते नजर आने लगा है. और शादी का सीजन आते ही बाजार सजने लगे हैं, रौनक दिखाई देने लगी है. सराफा बाजारों में भीड़ दिखाई देने लगी है. जिसके कारण ही जबलपुर सराफा बाजार गुलजार हो गया है.

वर- वधु के लोगों ने शुरू की शॉपिंग
जी हां गौरतलब है कि शादी का सीजन आ गया है और वर- वधु पक्ष वाले दोनों ही परिवार के लोग ज्वेलरी शॉप या शोरूम के चक्कर लगाना शुरू कर चुके हैं. ऐसे में हम आपको जबलपुर में ज्वेलरी बाजार का क्या हाल है और आज के ताजा रेट क्या हैं इसका हाल बताने जा रहे हैं.

Gold Rate Today: (सोने चांदी के भाव) जबलपुर सर्राफा बाजार में आज यानी 28 नवंबर को सोने और चांदी के दामों में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. और ऐसी गिरावट के बाद लोगों में सोने- चांदी की खरीदारी को लेकर उत्साह देखा जा रहा है. अमित ज्वैलर्स ने हमे बताया की आगामी समय में मांग बढ़ने से कीमतों में इजाफा जरूर देखने को मिल सकता है. हालांकि आपको यह बताते चलें की सोने-चांदी की कीमतों में हर रोज उतार चढ़ाव रहा आता है. और ऐसे में अगर आप भी अपने घर में हो रहे शादी के लिए गहनों की खरीदारी करने वाले हैं तो देख लीजिए ताजा रेट और जान लीजिए कि आखिर बीते दिनों कैसा रहा कारोबार.

Gold price Today jabalpur: (सोने चांदी के जबलपुर में भाव) आपको जबलपुर के सोने- चांदी के ताजा भाव बता देते हैं. सोने के दाम बता दें आपको तो सोने के सभी दाम प्रति 10 ग्राम की इकाई में रहेंगे यानी 1 तोला का रेट बताएंगे और यह रेट जीएसटी समेत हैं.

24K – 52,850 रुपए प्रति 10 ग्राम

22K – 49,510 रुपए प्रति 10 ग्राम

अब आपको चांदी के ताजा रेट बता दें तो चांदी के रेट किलोग्राम में है. चांदी प्रति किलोग्राम: 65,600 रुपए प्रति किलोग्राम में कारोबार करती नजर आई.

Tags: Gold Price Today, Jabalpur news, Mp news, Silver Price Today, Wedding program

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें