• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • दीवार गिरने से दादी-पोते की मौत,दो बाइक सवार नाले में बहे

दीवार गिरने से दादी-पोते की मौत,दो बाइक सवार नाले में बहे

बाइक सवारों के नाले में गिरने के बाद जमा भीड़ व पुलिस

बाइक सवारों के नाले में गिरने के बाद जमा भीड़ व पुलिस

जबलपुर के गोरखपुर थाना क्षेत्र में जहां दीवार गिरने से दादी और पोते की मौत हो गई वहीं दोपहर को गढ़ा फाटक क्षेत्र में जर्जर दीवार ढहने से तीन बच्चे बाल-बाल बच गए और हादसे में घायल हो गए.यह दोनों घटनाएं लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी ही थीं कि शाम होते-होते घमापुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवक नाला पार करते समय गिरे और फिर खूनी नाले में बह गए.

  • Share this:
बुधवार का दिन जबलपुर के लिए हादसों का दिन रहा.गोरखपुर थाना क्षेत्र में जहां दीवार गिरने से दादी और पोते की मौत हो गई वहीं दोपहर को गढ़ा फाटक क्षेत्र में जर्जर दीवार ढहने से तीन बच्चे बाल-बाल बच गए और हादसे में घायल हो गए.यह दोनों घटनाएं लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी ही थीं कि शाम होते-होते घमापुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवक नाला पार करते समय उसमें गिरे और फिर खूनी नाले में बह गए. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश भड़क गया.देर रात तक नाले के भीतर सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन नाले में बहे युवकों का कहीं पता नहीं चल सका.

लोगों ने बताया कि गोलू और आकाश वंशकार अपनी बाइक से घर जा रहे थे कि घर के पहले बस्ती के बीच में पुलिया पर जब वह पहुंचे तो वहां बारिश के कारण पानी बह रहा था.गोलू बाइक चला रहा था और जैसे ही पुलिया पर चढ़ा तो उसकी बाइक बहक गई और वह नाले में गिर गया.बाइक पर पीछे बैठे आकाश ने उसे बचाने के लिए नाले में छलांग लगा दी लेकिन बचाने की बजाय वह भी बहाव के साथ नाले के अंदर चला गया और कुछ देर में ही दोनों लोगों की नजर से ओझल हो गए.

हादसे के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है, उन्होंने नगर निगम को हादसे के लिए जिम्मेदार मानते हुए सड़क पर जाम लगा दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया लेकिन नगर निगम का अमला सूचना मिलने के करीब तीन घंटे बाद मौके पर पहुंचा जिससे सभी आक्रोषित थे. कांग्रेस के पूर्व विधायक लखन घनघोरिया के पहुंचने के बाद स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के सीईओ गजेंद्र सिंह नागेश भी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करवाया. पूर्व विधायक ने हादसे के लिए महापौर और नगर निगम के अधिकारियों को दोषी ठहराया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज