होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /शादियों के सीजन में दूल्हा और भाई नरघैया बाजार से करें सबसे किफायती शॉपिंग, जानिए कहां है?

शादियों के सीजन में दूल्हा और भाई नरघैया बाजार से करें सबसे किफायती शॉपिंग, जानिए कहां है?

अगर आप भी सर्च कर रहे हैं मेन्स या दूल्हे के लिए शॉपिंग का बाजार शेरवानी सेट, कोट पैंट या उससे जुड़ी चीजें खरीदना चाहते ...अधिक पढ़ें

    अभिषेक त्रिपाठी/जबलपुर. अगर आप जबलपुर में रहते हैं और आपकी शादी होने वाली है मतलब यदि आप दूल्हा बनने वाले हैं. आप के दूल्हे या दुल्हन के भाई भी हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद ही रोचक होने वाली है. दरअसल आपको बता दें जबलपुर में दूल्हे या जेंट्स के लिए सस्ती और अच्छी शॉपिंग का एक मात्र अड्डा है नरघैया. आपको यहां आपके मन पसंद की शॉपिंग करने को मिल जायेगा साथ ही दूसरे बाजारों से किफायती रेट्स में आपको नरघइया मार्केट में समान मिल जायेगा.

    लोगों के मन में अक्सर यह ख्याल आता है की शादी है तो कहीं से सस्ती शॉपिंग की जानकारी लग जाए तो वहां से शॉपिंग कर लिया जाए लेकिन क्या आप जानते हैं, किदूल्हे के ड्रेस शेरवानी, इंडोवेस्टर्न, कोट पैंट, ब्लेजर,2 पीस, 3 पीस के साथ साथ 5 पीस का अलग से मार्केट आसानी से नहीं मिलता और मिल भी जाता है तो सस्ता नहीं मिलता, लेकिन हम आपको बताएंगे सबसे किफायती और अच्छा बाजार नरघैया के बारे में.

    नरघैया में मिलेंगी खूब वैरायटी
    आपको बता दें महिलाओं का बाजार आपको छोटे से छोटे शहर में मिल जायेगा लेकिन अगर आप लड़कों के कपड़े वाला बाजार ढूंढेंगे तो कमतर मिलेंगे ऐसे में हम आपको आज बता रहे हैं ऐसे ही मार्केट के बारे में जहां आपको शेरवानी सहित पूरा सेट मिलेगा तो अगर आप शेरवानी सेट, कोट पैंट या उससे जुड़ी चीजें खरीदना चाहते हैं तो आप जबलपुर के तीनपत्ती बस स्टैंड से महज 1.5 किमी की दूरी पर स्थित नरघैया बाजार हैं जहां आपको सिर्फ शेरवानी सेट ही नहीं बल्कि कोट पैंट के साथ साथ साधारण कपड़े की भी भरमार मिल जायेगी.

    महज़ 1300 से शुरू हो जातीहैदूल्हे कीड्रेस
    आपको बताएं नरघैया बाजार में दूल्हे कीड्रेस महज़ 1300 रुपए से शुरू हो जातीहै, और कीमत आपकी मांग के हिसाब से ऊपर तक जाती है. इसके साथ ही आपको काफी वैरायटी कम दामों में मिल जाती है.

    Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें