होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Wedding Shopping : दूल्हा बन रहे हैं और पगड़ी या सेहरे की है तलाश? यहां है किफायती दामों में ट्रेंडिंग कलेक्शन

Wedding Shopping : दूल्हा बन रहे हैं और पगड़ी या सेहरे की है तलाश? यहां है किफायती दामों में ट्रेंडिंग कलेक्शन

यदि आप जबलपुर में रहते हैं और दूल्हा बनने वाले हैं तो सिंगार की चीज़ों के लिए परेशान न हों और न ही भटकें. यहां देख लीजि ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – अभिषेक त्रिपाठी

    जबलपुर. शादियों में दूल्हा तो पगड़ी पहनता ही है, आम तौर से बाराती या दूल्हे के खास रिश्तेदार भी पगड़ी पहने नज़र आते हैं. अगर आप दूल्हा बनने जा रहे हैं या आपके घर परिवार या रिश्तेदारी में शादी है और आप भी पगड़ी के लिए कोई संपर्क तलाश रहे हैं, तो खबर आपके काम की है. जानिए कि जबलपुर में दूल्हे के लिए सबसे अच्छी और सस्ती पगड़ी, सेहरा और माला आदि कहां मिलेगी.

    जबलपुर शहर के तीनपत्ती बस स्टैंड से मात्र 1 किमी की दूरी पर स्थित फुहारा बाजार, जहां आपको सिर्फ पगड़ी या साफा ही नहीं बल्कि दूल्हे के लिए पहनने वाली माला, टीका और शेरवानी के साथ दुपट्टा भी आसानी से मिल जाएगा. ये सारा सामान किफायती रेट में यहां उपलब्ध हो जाएगा. अगर पगड़ी या साफा की बात करें तो आपको पगड़ी हाउस में महज 350 रुपये से पगड़ी मिलना शुरू हो जाएगी और इसके बाद काफी वैरायटी व रेंज है, जो आपकी जेब पर निर्भर करती है.

    कुछ महंगी है लैटेस्ट ट्रेंड वाली माला

    फुहारा बाजार के पगड़ी हाउस में विभिन्न वैरायटी की पगड़ियों के साथ ही दूल्हे के लिए माला भी मिल जाएगी. आपको यहां लेटेस्ट ट्रेंडिंग माला मात्र 300 रुपये से मिलना शुरू हो जाएगी. यह दुकान दूल्हे के पूरे सिंगार के लिए मुफीद है क्योंकि यहीं आपको खास रस्मों के लिए शेरवानी या सूट पर पहनने वाला दुपट्टा भी मिल जाएगा. यानी सारी शॉपिंग आप एक ही जगह से कर सकते हैं. अब एक नज़र कीमतों पर डालें.

    दूल्हे की मौरी (पगड़ी) – 350 रुपये से शुरू
    कटार – 140 रुपये से शुरू
    बाराती साफा – मात्र 100 रुपये से शुरू
    शेरवानी दुपट्टा – मात्र 250 रुपये से शुरू
    सामान्य माला – 300 रुपये से शुरू
    क्रिस्टल वाली माला – लगभग 750 रुपये से शुरू होकर अच्छी रेंज तक मिल रही है. इसके अलावा इस बाज़ार में और भी फुटकर दुकानें हैं, जहां आप मोल भाव करके अलग अलग ये तमाम चीज़ें खरीद सकते हैं.

    Tags: Jabalpur news, Wedding

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें