Home /News /madhya-pradesh /

MP के बहुचर्चित Honey Trap केस में नया मोड़, हाईकोर्ट ने 10 लोगों को जारी किया नोटिस

MP के बहुचर्चित Honey Trap केस में नया मोड़, हाईकोर्ट ने 10 लोगों को जारी किया नोटिस

Sex Racket News: mp का हनी ट्रैप केस दिसंबर 2019 में सामने आया था. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Sex Racket News: mp का हनी ट्रैप केस दिसंबर 2019 में सामने आया था. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Sex Racket Case : MP का हनी ट्रैप केस (Honey Trap Case) 2019 में खुला था जब प्रदेश में कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) थी. इसमें कई नेताओं और अफसरों के नाम उछले थे. इसी मामले की एक आरोपी मोनिका यादव के बयान के बाद अब हाईकोर्ट ने 10 लोगों को नोटिस जारी किय हैं.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश (MP) में सुर्खियां बने हनी ट्रैप (Honey Trap) मामले में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है. मामले में आरोपी बनाई गई आरती दयाल की ओर से दायर एक याचिका पर मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने 10 लोगों को नोटिस जारी किया है. सभी से 4 सप्ताह में जवाब मांगा गया है.

यह याचिका हनी ट्रैप मामले में मुख्य आरोपी आरती दयाल की ओर से दायर की गई है. इसमें 10 लोगों को मानव तस्करी के मामले में आरोपी बनाने की मांग की गई है.

मोनिका यादव ने लिया 10 का नाम
इंदौर के पलासिया थाने में इस केस की एक अन्य आरोपी मोनिका यादव के पिता ने मानव तस्करी का मामला दर्ज कराया था. उस मामले में आरती दयाल, श्वेता विजय जैन सहित चार लोगों को आरोपी बनाया गया था. मामले की सुनवाई के दौरान जिला अदालत में ट्रायल के समय मोनिका यादव ने अपने बयान में 10 अन्य लोगों के नाम लिए थे. उसके बावजूद उनके खिलाफ कोई भी प्रकरण दर्ज नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें- MP: भैंसा बना यमराज, मालिक को पटककर मार डाला, गोली मारकर निकाली सींग में फंसी लाश

10 को नोटिस
सुनवाई के दौरान मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की एकल पीठ में अमित टेरेसा, मनोज त्रिवेदी, अरुण सहलोद, अरुण निगम, हरीश खरे, राजेश गुप्ता, हरभजन सिंह, मनीष अग्रवाल, श्वेता स्वप्निल जैन और स्वप्निल जैन को नोटिस जारी करते हुए पूछा है कि क्यों ना उन्हें मानव तस्करी के मामले में आरोपी बनाया जाए.

2017 में खुला था केस
प्रदेश का बहुचर्चित हनी ट्रैप मामला 17 दिसंबर 2019 को उजागर हुआ था. तब प्रदेश में कमलनाथ की नयी नयी सरकार बनी थी. इस केस ने प्रदेश में राजनीतिक हल्कों में ज़बरदस्त उथल पुथल मचा दी थी. इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह ने सबसे पहले इस मामले में पलासिया थाने में एफ आई आर दर्ज कराई थी. उसके बाद ये मामला खुला था.रिपोर्ट में कहा गया कि आरती दयाल नाम की महिला अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे  3 करोड़ रुपये की मांग कर रही है. इस मामले की जांच के बाद श्वेता स्वप्निल जैन, श्वेता विजय जैन, आरती दयाल, बरखा भटनागर सोनी, मोनिका यादव सहित अन्य को गिरफ्तार किया गया था.

Tags: Honey Trap, Madhya pradesh news, Sex racket

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर