हॉरर किलिंग: जीजा का सिर काट थाने पहुंचा शख्स, बहन ने भी लगा ली फांसी

जबलपुर में इस मर्डर ने सनसनी फैला दी. (File)

जबलपुर में इस मर्डर ने सनसनी फैला दी. (File)

MP Crime News: हत्‍यारोपी ने बताया कि जीजा उसकी बहन से मारपीट करता था. बहन कुछ दिन पहले ही उसे छोड़कर घर आ गई थी. उससे यह सब सहन नहीं हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 11:19 AM IST
  • Share this:
जबलपुर. मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में सनसनी फैलाने वाला वाकया सामने आया है. ऑनर किलिंग के इस मामले में नई कहानी सामने आई है. जीजा के हत्यारोपी साले धीरज ने पुलिस को बर्बरता का पूरा वाकया बताया है. धीरज ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा उसकी बहन को परेशान करता था. धीरज ने 40 साल के विजेत को धारदार हंसिये से काटा. उसने करीब 500 मीटर दौड़कर उस पर हमला किया.

धीरज ने पुलिस को बताया कि जैसे ही विजेत खेत की मेड़ पर गिरा, उसने उस पर 15 से 16 वार किए और सिर अलग होने के बाद ही रुका. धीरज ने कहा- मैं ठान चुका था कि आज वो नहीं या मैं नहीं. बता दें कि 40 साल के विजेत अपने से 21 साल छोटी पूजा से शादी की थी. तिलवारा पुलिस ने आरोपी धीरज की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हंसियानुमा धारदार हथियार और उसके कपड़े आदि जब्त कर लिए हैं.

विजेत ने बहन को दिखाए थे सब्जबाग- आरोपी

आरोपी धीरज शुक्ला ने बताया कि उसकी बहन पूजा को विजेत ने सब्जबाग दिखाए और शादी कर ली. विजेत उसके साथ मार-पीट भी करने लगा था. रविवार को उसकी बहन उसे छोड़कर मायके आई थी. इसके बावजूद भी विजेत दो दिन से घर के आस-पास ही घूम रहा था.
...और हंसिया उठाकर पीछे दौड़ा

पुलिस ने बताया कि 11 मार्च (गुरुवार) को सुबह धीरज शुक्ला तिलवारा की ओर गया था. इस दौरान उसने देखा कि उसका जीजा विजेत गांव की ओर ही जा रहा है. शक होने पर वह घर वापस आया और छत पर गया. उसने देखा कि विजेत घर के पीछे की झाड़ियों में खड़ा है. धीरज को गुस्सा आया और वो हंसिया उठाकर विजेत के पीछे दौड़ा.

सबकी जुबान बंद, किसी ने पुलिस को कुछ नहीं बताया



पुलिस ने बताया कि विजेत लगभग 500 मीटर ही भाग पाया होगा और खेतों के बीच मेड़ पर बेर के पेड़ के पास गिर गया. इसके बाद धीरज ने उस पर ताबड़तोड़ 15 से 16 वार कर उसकी हत्या कर दी. इस हत्याकांड को पूरे गांव वालों ने देखा, लेकिन किसी ने पुलिस के सामने जुबान नहीं खोली. खुद आरोपी धीरज ने कबूलनामे में पुलिस को यह बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज