Home /News /madhya-pradesh /

‘एक लड़की के लिए पूरे परिवार को मौत के मुंह में धकेल रहा...,’ लिखकर एकतरफा प्रेमी ने घर को लगा दी आग

‘एक लड़की के लिए पूरे परिवार को मौत के मुंह में धकेल रहा...,’ लिखकर एकतरफा प्रेमी ने घर को लगा दी आग

जबलपुर के इंद्राना गांव में एक तरफा प्यार में बर्मन परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई.

जबलपुर के इंद्राना गांव में एक तरफा प्यार में बर्मन परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई.

Jabalpur News: जबलपुर के इंद्राना गांव में 29 अक्टूबर की रात अचानक शोर उठा. लोगों ने देखा कि बर्मन परिवार का घर जल रहा है. उन्होंने आनन-फानन में घर को तोड़ा और पूरे परिवार को आग से बचा लिया. ये आग एक तरफा प्रेम के चक्कर में लगाई. आग लगाने से पहले किसी ने बर्मन परिवार के घर के बाहर धमकी भरा पत्र चस्पा किया था. इसमें उनकी बहू को टारगेट किया गया.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. ‘रंजीत तू कितना पागल है. एक लड़की के लिए पूरे परिवार को मौत के मुंह में धकेल रहा. जिंदगी बहुत बड़ी होती है. डर-डर के कब तक जिएगा तू. बस्ती वालों इस रंजीत पागल को कोई समझाओ…’ यह बात उस पत्र का हिस्सा है जो अंजान लोगों ने दोपहर में एक घर के बाहर चस्पा किया और रात को पूरे परिवार को बाहर से बंदकर आग लगा दी. उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश की. घटना में परिवार के सदस्य तो बच गए, लेकिन घर पूरा खाक हो गया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. घटना जबलपुर के मझोली थाना इलाके के इंद्राना गांव में 29 अक्टूबर की रात घटी. दूसरे दिन 30 अक्टूबर को इस विवाद ने तूल पकड़ लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, गांव के बर्मन परिवार में दो महीने पहले ही नई बहू आई है. बहू को टारगेट करते हुए ही ये पत्र 29 अक्टूबर की दोपहर में घर के बाहर चस्पा किया गया था. पत्र में लिखा था-‘रंजीत तू कितना पागल है, एक लड़की के लिए पूरे परिवार को मौत के मुंह में धकेल रहा. जिंदगी बहुत बड़ी होती है. डर-डर के कब तक जिएगा तू. बस्ती वालों इस रंजीत पागल को कोई समझाओ. हम मजबूर हैं, आपके परिवार में किसी को मानना होगा. इस बात को समझ क्यों नहीं रहे हैं. हमने पैसा लिया है और हम अपना काम बहुत ही सफाई से करके जाएंगे. मुझे तू या तेरे परिवार में किसी को भी मारना होगा. जब तक वह लड़की तेरे साथ है मौतों का सिलसिला चलता रहेगा. मैं मजबर हूं मुझे माफ करना रंजीत.’

एक हफ्ते से परिवार को मिल रही धमकियां

बता दें, इस पत्र को जिसने भी देखा उसने मजाक समझा. किसी ने इस ओर गंभीरता से ध्यान नहीं दिया. उसी दिन देर रात अचानक इलाके में शोर मचने लगा. लोगों ने देखा की बर्मन परिवार का घर जल रहा है और बाहर से ताल लगा हुआ है. पड़ोसियों ने जैसे-तैसे घर को ऊपर और पीछे की तरफ से तोड़ा और परिवार के पांचों सदस्यों को आग से निकाला. पड़ोसियों की मदद से बर्मन परिवार तो बच गया, लेकिन उनका सारा सामान और घर पूरी तरह जल गया. इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार का कहना है कि बीते एक हफ्ते से  उन्हें तरह-तरह की धमकियां मिल रही थीं. इसकी सूचना पुलिस को दी गई है. बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इधर, घटना के बाद इंद्राना चौकी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Crime in MP, Jabalpur news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर