Jabalpur : अपर आयुक्त की वजह से 22 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने दर्ज कराई FIR
Jabalpur News in Hindi

Jabalpur : अपर आयुक्त की वजह से 22 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने दर्ज कराई FIR
शादी समारोह में शामिल 22 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. (प्रतीकात्मक फोटो)

जबलपुर में नगर निगम के अपर आयुक्त ने 30 जून को हुई बेटी की शादी में सैकड़ों लोगों को बुला लिया. अब उनमें से 22 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कलेक्टर ने अपर आयुक्त के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

  • Share this:
जबलपुर. आम नागरिकों के लिए बनाए गए नियम कानून नगर निगम (Municipal Corporation) के अपर आयुक्त (Additional Commissioner) राकेश अयाची के लिए शिथिल कर दिए गए. यही वजह रही की शादी समारोह (Wedding ceremony) में 50 व्यक्तियों के शामिल होने की शर्त की अनदेखी करते हुए सैकड़ों मेहमानों का जमावड़ा शहर के एक आलिशान होटल में हुआ. इस समारोह में शहर के कई आला अधिकारी शामिल हुए. नतीजा ये हुआ कि शादी मे शामिल हुए 22 लोग अब तक कोरोना संक्रमित (Corona Infected) पाए जा चुके हैं.

अपर आयुक्त के खिलाफ FIR

जबलपुर में शादी पार्टी के जरिए कोरोना संक्रमण फैलाने वाले नगर निगम अधिकारी के खिलाफ प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है. कलेक्टर भरत यादव ने नगर निगम अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. कलेक्टर ने कहा कि इस तरह की लापरवाही में जो भी शामिल होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी तय है. आपको बता दें कि जबलपुर में 30 जून को नगर निगम के अपर आयुक्त राकेश अयाची की बेटी की शादी हुई थी. एक आलीशान होटल में आयोजित इस शादी समारोह में शहर के कई आला अधिकारी और गणमान्य नागरिक भी शामिल हुए थे.



13 दिनों तक नहीं हुई कोई कार्रवाई
अनुमति थी 50 मेहमानों की, लेकिन बताया जा रहा है कि शादी समारोह में सैकड़ों की तादात में लोग पहुंचे थे. कुछ दिनों बाद ही नगर निगम अपर आयुक्त का सैंपल लिया गया और वह पॉजिटिव निकले. इसके बाद तो शादी समारोह में पहुंचे मेहमानों की फेहरिस्त तैयार होने लगी और अब तक 22 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं. इसमें थाना प्रभारी शहपुरा और जीआरपी दोनों शामिल हैं. यह फेहरिस्त और भी लंबी होगी. होटल के 2 कर्मचारी भी पॉजिटिव निकले हैं. प्रशासन का कहना है कि यह बड़ी लापरवाही हुई है. खास बात ये है कि 13 दिन बीत जाने के बाद भी जिला प्रशासन इस ओर जरा भी संजीदा नहीं था. मीडिया द्वारा जब मामला उठाया गया तब जाकर प्रशासन ने मामले में कार्रवाई की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading