Home /News /madhya-pradesh /

husband killed wife man doubts over woman character hit her with iron rod shocking crime police fir mpns

पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jabalpur Crime: जबलपुर के गोराबाजार थाना इलाके में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. उसे पत्नी के चरित्र पर शक था.

Jabalpur Crime: जबलपुर के गोराबाजार थाना इलाके में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. उसे पत्नी के चरित्र पर शक था.

Shocking Crime: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक पति ने पत्नी को दर्दनाक मौत दी. पति महिला के चरित्र पर शक करता था और रोज इस बात पर लड़ता था. इस प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने एक हफ्ते पहले घर छोड़ दिया और मायके चली गई. जब बहुत बुलाने पर भी वह नहीं आई तो पति अचानक ससुराल पहुंचा और पत्नी पर रॉड से हमला कर दिया. पत्नी की वहीं मौत हो गई. ससुरालवालों और पड़ोसियों ने दामाद को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना गोराबाजार थाना इलाके में गुरुवार रात घटी.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के गोराबाजार थाना इलाके में एक शख्स ने ससुराल जाकर पत्नी की हत्या कर दी. वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इस बात पर रोज होने वाले विवाद से तंग आकर पत्नी मायके आ गई थी. पति ने पत्नी को बुलाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं आई तो उसने ससुराल जाकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. घटना गुरुवार देर रात की है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति भागने की फिराक में था लेकिन परिवार एवं पड़ोसियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

जानकारी के मुताबिक, कटंगा इलाके में रहने वाले संगम पारस की शादी गोराबाजार थाना इलाके में रहने वाली रूबी से करीब 12 साल पहले हुई थी. रूबी कजरवाराअनुराधा कॉलोनी में रहती थी. बीते कुछ दिनों से पति संगम अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह कर रहा था. इस बात पर अक्सर दोनों का बड़ा विवाद हुआ करता था. पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक हफ्ते पहले पत्नी मायके जाकर रह रही थी. इसके बाद पति ने उसे बुलाने के लिए कई फोन किए, लेकिन वह नहीं आई. इस बात से पति गुस्से में आ गया और गुरुवार रात ससुराल पहुंच गया. सबसे मुलाकात के बाद उसने पत्नी से कहा कि कमरे में चलो बात करनी है.

पति-पत्नी के बीच बढ़ गया विवाद
कमरे में दोनों के बीच बातचीत होने लगी. बातचीत के बीच दोनों के बीच विवाद होने लगा. ये विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने कमरे में रखी लोहे की रॉड उठाई और पत्नी के सिर पर दे मारी. रॉड लगते ही पत्नी लहूलुहान हो गई. ये देख पति ने भागने की कोशिश की. इधर, उसकी चीख सुनकर घरवालों के होश उड़ गए. ससुरालवालों और पड़ोसियों ने भाग रहे पति को पकड़ लिया. कुछ लोगों ने महिला को अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद लोगों ने पुलिस को बुलाकर आरोपी पति को गिरफ्तार करा दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर