Home /News /madhya-pradesh /

'मेरी पत्नी जय से प्यार करती थी, मुझे जहर दिया है, इसलिए मैं उसका मर्डर कर खुद को मार रहा हूं'

'मेरी पत्नी जय से प्यार करती थी, मुझे जहर दिया है, इसलिए मैं उसका मर्डर कर खुद को मार रहा हूं'

Jabalpur Crime News: जबलपुर में पति ने गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट.

Jabalpur Crime News: जबलपुर में पति ने गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट.

Jabalpur news: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर (Jabalpur Crime News) में एक पति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी. पति को शक था कि पत्नी उससे बेवफाई कर रही है. पत्नी की हत्या करने के बाद पति (Husband Kill Wife) ने खुद फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी (Suicide) की. मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें युवक ने लिखा है कि मेरी पत्नी जय से प्यार करती थी और उसके कहने पर मुझे जहर दे दिया है. इसलिए मैं उसे मार रहा हूं और खुद को भी ’. वारदात के दौरान पति-पत्नी घर पर अकेले थे. पड़ोसियों को कहना है कि दोनों में काफी झगड़ा हो रहा था. फिलहाल, सुसाइड नोट जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई.  सिहोरा इलाके में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर खुद साड़ी का फंदा लगाकर झूल गया. पति अपने पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. उसे लगता था उसकी पत्नी उससे बेवफाई कर रही है. पुलिस ने युवक के पास से एक सुसाइड नोट जब्च किया है, जिसमें पति ने अपने मौत की बजह बताई है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरअसल, गुरुवार देर शाम सिहोरा के कंकाली मोहल्ले में रहने बाले रज्जू चौधरी ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी ललिता बाई की गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद साड़ी के फंदे से झूल गया.

मृतक रज्जू चौधरी ने ललिता से दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी के छोड़कर चले जाने के बाद रज्जू ने 6 महीने पहले जुलाई में ललिता से ब्याह रचाया था. घटना के समय दोनों घर में अकेले थे. पिता रघुनाथ चौधरी न्यू बस स्टैण्ड सिहोरा में वैल्डिंग दुकान पर थे, तो मां तुलसा बाई छोटी बेटी मंजू बाई से मिलने उसके घर गई थी. देर शाम जब तुलसाबाई घर लौटी तो दरवाजा बंद मिला. जब दरबाजा खोलकर अंदर पहुंची तो बेटा रज्जू चौधरी कमरे में साड़ी के फंदे से लटका था. अंदर बहू ललिता बाई पलंग पर मृत हालत में पड़ी थी, जिसके शरीर पर गला घोंटने के निशान थे.

पुलिस को युवक के पास से मिला सुसाइड नोट

तुलसाबाई की चीख सुनकर पड़ोसी पहुंचे और उसके पति और सिहोर पुलिस को सूचना दी. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि शाम को तुलसा बाई के घर से बेटा – बहू के आपस में विवाद का शोर आया था. दोनों काफी देर तक झगड़ रहे थे. इसके बाद सब कुछ शांत हो गया. पुलिस को रज्जू के पास एक सुसाइड नोट मिला है.

ये भी पढ़ें: बैंक की महिला कर्मचारी ने चलाया शातिर दिमाग, अपने ग्राहकों के पैसों पर किया हाथ साफ, पुलिस भी हैरान

सुसाइड नोट में लिखा है कि, ‘मैं रज्जू इस बात को लिख रहा हूं , कि मेरी बीवी जय से प्यार करती थी और उसके कहने पर मुझे पारा नाम का जहर दे दिया है. इसलिए मैं उसे मार रहा हूं. खुद को भी मार रहा हूं ’ पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त करते हुए दोनों शवों का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पीएम के लिए सिहोरा के सिविल अस्पताल भेज दिया है. बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर