Home /News /madhya-pradesh /

15 साल छोटी दूसरी पत्नी से पति बनाना चाहता था अप्राकृतिक संबंध, पीड़िता पहुंची थाने, FIR

15 साल छोटी दूसरी पत्नी से पति बनाना चाहता था अप्राकृतिक संबंध, पीड़िता पहुंची थाने, FIR

MP Women Crime: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में पत्नी को प्रताड़ित करने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

MP Women Crime: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में पत्नी को प्रताड़ित करने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Jabalpur Latest News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में पति को पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध स्थापित करने की कोशिश में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पति 50 साल का है, जबकि पत्नी उससे 15 साल छोटी है. महिला की नजर कमजोर थी, जिसका आरोपी ने फायदा उठाया और उसका सहारा बनने का ढोंग कर शादी की. शादी के बाद अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा. पत्नी ने पति को कई बार समझाया कि यह ठीक नहीं, लेकिन वह नहीं माना तो महिला ने पुलिस को इसकी शिकायत कर दी. पति-पत्नी का ये रिश्ता फेसबुक से शुरू हुआ था, जो प्यार से होते हुए शादी तक पहुंचा, आरोपी की इन्हीं हरकतों से तंग आकर पहली पत्नी तलाक़ दे चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध स्थापित करने वाले पति को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया. इस रिश्ते की शुरुआत फेसबुक से हुई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर शादी हुई. आरोपी पति 50 साल का है, जबकि पत्नी उससे करीब-करीब 15 साल छोटी है. उसने महिला के कम दिखने का फायदा उठाया और उसका सहारा बनने का ढोंग कर शादी की. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति पर धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया.

मदन महल थाने के टीआई नीरज वर्मा ने बताया कि इसी इलाके में रहने वाला शरद सिंघई फोटोग्राफी का काम करता है. करीब एक साल पहले शरद की फेसबुक के जरिये 35 साल की महिला से दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने पिछले साल जुलाई महीने में शादी कर ली. शादी के कुछ दिन बाद से ही शरद ने अपनी पत्नी के साथ आप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की. महिला ने इसका विरोध किया और शरद को समझाने की कोशिश की.

हरकतों से बाज नहीं आया पति

पुलिस ने बताया कि इसके बाद भी आरोपी पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. किसी तरह पीड़िता उसे फिर समझाने का कोशिश करती रही, लेकिन वह नहीं माना. इससे तंग आकर पीड़िता मदन महल थाने पहुंची और पति की शिकायत की. बताया जा रहा है कि पीड़िता को आंखों से कम दिखाई देता है. उसकी इसी कमजोरी का फायदा उठाकर शरद ने उसका भरोसा जीता और सहारा देने का ढोंग किया. पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत को गंभीरता से लिया गया और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया.

इस तरह की शिकायतें शोध का विषय- पुलिस

मदन महल थाना प्रभारी वर्मा का कहना है कि बीते कुछ महीनों से पति-पत्नी विवाद के कई मामले सामने आए हैं. इसमें पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की शिकायतें दर्ज कराई हैं. अब यह भी एक शोध का विषय बन गया है कि आखिर ऐसी शिकायतें किन कारणों से सामने आ रही हैं और ये शिकायतें सहीं हैं भी या नहीं.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर