Home /News /madhya-pradesh /

husband wife forcing innocent girls for indecent dance arrested from bihar read shocking human trafficking crime mpns

काम के नाम पर गरीब लड़कियों से कराते थे अश्लील डांस, आरोपी पति-पत्नी बिहार से गिरफ्तार

Human Trafficking: एमपी की जबलपुर पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. दोनों लड़कियों से अश्लील डांस कराते थे.

Human Trafficking: एमपी की जबलपुर पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. दोनों लड़कियों से अश्लील डांस कराते थे.

Crime against Woman: मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के पति-पत्नी अपने साथियों के साथ मिलकर लड़कियों से बिहार में अश्लील डांस कराते थे. आरोपी काम की तलाश कर रहीं बालिग लड़कियों को वेटर बनाने का झांसा देते और फिर दूसरे राज्यों में ले जाते. यहां उनसे गलत काम कराया जाता था. इस जुर्म का पर्दाफाश उस वक्त हुआ जब एक पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बिहार के मोतिहारी से लड़कियों को छुड़ाया और आरोपियों को गिरफ्तार किया.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से हैरान करने वाली खबर है. यहां रहने वाले पति-पत्नी और उनके तीन अन्य साथी काम के नाम पर लड़कियों को फंसाते और फिर बिहार में अश्लील डांस करवाते थे. ये राज उस वक्त खुला जब उनका शिकार हुई जबलपुर की एक लड़की ने अत्याचार से तंग आकर परिजनों को फोन किया. परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और मदद मांगी. पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज कर पीड़िता सहित तीन अन्य लड़कियों को आरोपियों से छुड़ा लिया. पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना जबलपुर के मदन महल थाना अंतर्गत गेट नंबर-4 के पास की है. दरअसल ये पूरा मामला मानव तस्करी से जुड़ा हुआ है. पुलिस के मुताबिक आरोपी सनी सोंधिया और उसकी पत्नी निधि सोंधिया शहर की बालिग युवतियों को अपने चंगुल में फंसाते थे. वे रोजगार की तलाश में भटक रही लड़कियों को शादी-विवाह में वेटर के काम का लालच देते. एक बार लड़की चंगुल में फंस जाती तो उसे दूसरे राज्यों में ले जाते.

पुलिस ने बताई ये कहानी

मदन महल थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि एक परिवार पुलिस के पास शिकायत करने आया था. उनकी लड़की को आरोपी काम के बहाने बिहार ले गए थे. पीड़िता ने परिजनों को बताया कि उसे वेटर का काम नहीं दिया जा रहा, बल्कि स्टेज पर अश्लील डांस कराया जा रहा है. उनकी शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. उसके बाद कानूनी कार्रवाई करते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंची. पुलिस ने बिहार के मोतिहारी जिले से 4 लड़कियों को दस्तयाब कर लिया. इस मामले में सनी और निधि के अलावा पिंटू ठाकुर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं लवकुश कुमार और रामसागर नामक आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

लड़कियों को बेचने की आशंका

पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि आरोपी कई लड़कियों को वेटर का काम दिलाने दूसरे राज्यों में ले गए थे. जब लड़कियां वहां गईं तो उनके होश उड़ गए. उन्हें वहां वेटर का काम नहीं दिया गया. आरोपियों ने उनसे कहा कि उन्हें स्टेज पर अश्लील डांस करना है. पुलिस ने कहा कि ये आशंका भी है कि पहले इन युवतियों को नेपाल बॉर्डर पर ले जाया जाता था, जहां इन्हें बेचने की कोशिश की जाती थी. लेकिन, जब कोई इन लड़कियों को नहीं खरीदता था तो उन्हें दूसरे राज्यों में ले जाकर बंधक बना लिया जाता था और उनसे गलत काम करवाए जाते थे.

Tags: Bihar News, Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर