सैन्य अफसर हनी ट्रैप मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ISI कनेक्शन..!

506 आर्मी बेस वर्कशॉप में पदस्थ कर्नल के खाते में किसी महिला ने ने 1 करोड़ रुपए डाले थे. उस महिला का कनेक्शन ISI से बताया जा रहा है

News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 10:49 PM IST
सैन्य अफसर हनी ट्रैप मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ISI कनेक्शन..!
इंटेलिजेंस ब्यूरो ने लेफ्टिनेंट कर्नल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है
News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 10:49 PM IST
मध्य प्रदेश के जबलपुर में पदस्थ सैन्य अफसर के हनीट्रैप मामले में नया खुलासा हुआ है. इस मामले में अब आतंकी कनेशन की खबर है. महिला का कनेक्शन ISI से बताया जा रहा है.

गोपनीय दस्तावेज लीक करने के लिए 506 आर्मी बेस वर्कशॉप में पदस्थ कर्नल ने 1 करोड़ रुपए लिए हैं. और ये रुपए किसी महिला ने कर्नल के खाते में डाले थे. उस महिला का कनेक्शन ISI से बताया जा रहा है.

इस मामले में IB गहन जांच कर रही है. मामले में लखनऊ कमांड हैडक्वार्टर के इंटेलिजेंस ब्यूरो ने मंगलवार रात को दबिश देते हुए लेफ्टिनेंट कर्नल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. कर्नल से गहन पूछताछ की जा रही है.

बेहद खुफिया तरीके से की गई इस कार्रवाई में जांच के घेरे में आए अफसर के दफ्तर को सील कर दिया गया है. जांच अधिकारियों ने कई फाइलों को जब्त कर लिया है. इसके अलावा हार्ड डिस्क को भी जांच के लिए कब्जे में ले लिया गया है.

मामले में आतंकी कनेक्शन होने से अब आशंका और तेज हो गई है कि हनी ट्रैप में फंसकर इस अफसर ने कई गोपनीय जानकारियां दुश्मन से शेयर कर दी है. हालांकि, अब तक किसी भी बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो सकी है. अतिसंवेदनशील मामला होने की वजह से कोई भी अधिकारी इस बार पर बात करने के लिए तैयार नहीं है.

भारतीय सेना पर हनी ट्रैप का साया, जांच के घेरे में एक और अफसर!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर