Assembly Banner 2021

पप्पू के पास 20 मिनट बैठे शिवराज, कहा- चाय वाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है

चाय वाले पप्पू के पास सूबे के मुखिया बड़ी देर तक बैठे और कहा - मैं भी लेबर ही हूं.

चाय वाले पप्पू के पास सूबे के मुखिया बड़ी देर तक बैठे और कहा - मैं भी लेबर ही हूं.

जबलपुर में पप्पू चाय वाले के स्टॉल पर पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. 2 दिनों के राजकीय दौरे पर आए मुख्यमंत्री ने बंगाल के विधानसभा चुनाव के साथ-साथ प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में भी बीजेपी की जीत का किया दावा.

  • Last Updated: March 7, 2021, 8:49 AM IST
  • Share this:
जबलपुर. ‘एक चाय वाला भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है…,’ यह बात सुनकर पप्पू के हौसले मानो सातवें आसमान पर पहुंच गए. पप्पू गुप्ता जबलपुर शहर के शंकराचार्य चौक पर चाय बेचने वाला एक स्ट्रीट वेंडर है. यहां मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अचानक चाय पीने जा पहुंचे.

इससे पहले कि पप्पू कुछ समझ पाता वह फटाफट सूबे के मुखिया के लिए चाय बनाने में जुट गया और उसके बाद सीएम शिवराज करीब 20 मिनट तक उस चाय स्टाल पर रुके और कई मसलों पर चर्चा की. चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पप्पू से कहा की कोई काम छोटा नहीं होता. हौसले बुलंद होने चाहिए, क्योंकि एक चाय वाला भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है.

2 दिनों के प्रवास में जनसंपर्क


अपने दो दिवसीय प्रवास पर जबलपुर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह राज्य न्यायिक अकादमी के कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद शहर के अलग-अलग हिस्सों में लगातार जनसंपर्क में जुटे रहे. हितग्राहियों के बीच संवाद हो या फिर चाय  के स्टाल पर चाय की चुस्की, मुख्यमंत्री दिनभर शहर की सड़कों पर घूमते नजर आए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चाय वाले पप्पू से बातचीत के दौरान पूछा कि उसकी दुकान में कौन-कौन लोग चाय पीने आते हैं तो पप्पू ने जवाब दिया कि सिर्फ लेबर क्लास यहां चाय पीने आती है. यह बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने बड़े ही सहजता से कहा कि वह भी तो एक लेबर ही हैं.

हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार


इस बीच मीडिया से भी उन्होंने चर्चा की. नगरी निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश में छाई सियासी सरगर्मी पर उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा हर पल तैयार है. जैसे ही निर्वाचन आयोग चुनाव तारीखों का ऐलान करता है वैसे ही भाजपा डटकर निकाय चुनाव लड़ने के लिए आगे आएगी और जीत भी भाजपा की होगी. वही बंगाल चुनाव को लेकर ‘2 मई दीदी गई’ के नारे को एक बार फिर उन्होंने बुलंद किया. नर्मदा की स्वच्छता को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट किया कि सरकार मां नर्मदा की स्वच्छता के लिए प्रतिबद्ध है. तमाम नर्मदा घाटों पर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगाए जा रहे हैं और हर हाल में नर्मदा की कलकल धारा को स्वस्थ रहने दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज