Home /News /madhya-pradesh /

international betting on ipl exposed fir registered against 2 bookies azam khan and nikki jain mpsg

जबलपुर में लग रहा है IPL पर इंटरनेशनल सट्टा, गोवा और दुबई तक मिला कनेक्शन, 2 सटोरियों की तलाश

JABALPUR IPL SATTA. पुलिस ने इंटरनेशनल सट्टा कारोबार में दो सटोरियों के खिलाफ FIR दर्ज की  है.

JABALPUR IPL SATTA. पुलिस ने इंटरनेशनल सट्टा कारोबार में दो सटोरियों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

International satta on IPL. सूत्रों के मुताबिक इस हाईटेक सट्टे का कनेक्शन जबलपुर से गोवा और गोवा से दुबई तक मिला है. पुलिस जांच में अब तक आज़म खान और निक्की जैन के नाम सामने आए हैं जो मध्यप्रदेश में ये अवैध कारोबार ऑपरेट कर रहे थे. फिलहाल इनकी लोकेशन भी दुबई या देश के बाहर की मिल रही है. इसके साथ ही साथ इस पूरे रैकेट के पीछे का मास्टरमाइंड सतीश सनपाल बताया जा रहा है जिसका नाम भी पुलिस की जांच में सामने आया है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. आईपीएल के बढ़ते फीवर के बीच सट्टा कारोबार जमकर फल फूल रहा है. बात जबलपुर जिले की करें तो यहां पिछले 10 दिन में आधा दर्जन कार्रवाई की गई है. सटोरियों से लाखों रुपए की सट्टा पट्टी, मोबाइल फ़ोन जब्त किए जा चुके हैं. सट्टे की ये चेन जबलपुर टू गोवा और फिर दुबई तक फैली हुई है.

जबलपुर के मदन महल थाना इलाके में पुलिस ने सट्टा कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. इसमें पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है जो यह बताती है कि जबलपुर में हाईटेक सट्टा खेला जा रहा था इसका दुबई से कनेक्शन है. इंटरनेशनल हाईटेक सट्टे के गोरखधंधे में फिलहाल पुलिस ने इस रैकेट को चला रहे दो आरोपियों पर FIR दर्ज कर ली है. इनमें आजम खान और निक्की जैन नाम के शख्स की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

जबलपुर से गोवा और गोवा से दुबई
सूत्रों के मुताबिक इस हाईटेक सट्टे का कनेक्शन जबलपुर से गोवा और गोवा से दुबई तक मिला है. पुलिस जांच में अब तक आज़म खान और निक्की जैन के नाम सामने आए हैं जो मध्यप्रदेश में ये अवैध कारोबार ऑपरेट कर रहे थे. फिलहाल इनकी लोकेशन भी दुबई या देश के बाहर की मिल रही है. इसके साथ ही साथ इस पूरे रैकेट के पीछे का मास्टरमाइंड सतीश सनपाल बताया जा रहा है जिसका नाम भी पुलिस की जांच में सामने आया है. फिलहाल सतीश सनपाल की गतिविधियों पर पुलिस नजर रखे हुए है. इंटरनेट पर सतीश सनपाल की वेबसाइट में वह बड़ा सटोरिया दिख रहा है. इसका हवाला कारोबार से भी कनेक्शन जुड़ चुका है.

ये भी पढ़ें- खरगोन में हिंसा के बाद जबलपुर में मोटर साइकिल रैली पर बैन, नारे भी सोच-समझकर लगाएं

सटोरियों का इंटरनेशनल कनेक्शन
आईपीएल सट्टे का इंटरनेशनल कनेक्शन मिलने पर पुलिस हरकत में आ गई है. जानकारी मिली है कि आईपीएल की शुरुआत के पहले गोवा में सभी बिचौलियों की मीटिंग भी हो चुकी है जो मध्य प्रदेश में इस अवैध कारोबार को संभाल रहे हैं. जबलपुर पुलिस की ये कार्रवाई ऊंट के मुंह में जीरा बराबर है. अनुमान के मुताबिक एक बड़ा नेटवर्क सटोरियों का चल रहा है जो आईपीएल के इंटरनेशनल सट्टे को संभाल रहा है. पुलिस ने फिलहाल 2 लोगों पर FIR दर्ज की है. जांच के दायरे को बढ़ाते हुए इसका पर्दाफाश करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर