खेल-खेल में चली गयी मासूम की जान, 2 साल के बच्चे की टंकी में गिरने से मौत

मृतक बच्चे का पीड़ित परिवार नागपुर का रहने वाला है.

Jabalpur. दो साल का मासूम अपने बड़े भाई के साथ खेल रहा था. भाई बिस्किट लेने चला गया और छोटा भाई खेलते खेलते पानी की टंकी में गिर पड़ा.

  • Share this:
जबलपुर. जबलपुर (Jabalpur) में खेल खेल में दो साल के मासूम की जान चली गयी. बच्चा खेलते खेलते पानी की टंकी में गिर गया. फिर बाहर नहीं निकल पाया. जब तक माता-पिता की नज़र उस पर पड़ी तब तक देर हो चुकी थी. पीड़ित परिवार नागपुर (Napur) का रहने वाला है. यहां किसी रिश्तेदार के घर आया था.

जबलपुर के तिलवारा इलाके में बाजनामठ के पास माता पिता की लापरवाही ने उनके बच्चे की सांसें छीन लीं. दो साल का बच्चा अपने बड़े भाई के साथ छत पर खेल रहा था. भाई बिस्किट लेने चला गया और बस उसी दौरान मासूम वहां रखी पानी से भरी टंकी में गिर पड़ा.

बिस्किट लेने गया भाई
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक बाजनामठ में रहने वाले शिशुपाल गजभिये ने सूचना दी कि उनका बड़ा बेटा 7 साल का सुशांत और 2 साल का छोटा बेटा घर पर खेल रहे थे. सुशांत बिस्किट लेने घर के पास बनी दुकान पर चला गया. जब वो लौटा तो देखा कि रेहान सिन्टेक्स की पानी की टंकी में गिर पड़ा है. उसने शोर मचाया तो परिवार वाले दौड़े और रेहान को टंकी से निकालकर अस्पताल लेकर भागे. उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका. पीड़ित परिवार नागपुर का रहने वाला है जो बच्चे का पीएम होने के तत्काल बाद वापस नागपुर लौट गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.