अब जबलपुर में BJP के मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर FIR

इससे पहले रविवार को बड़वानी में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष की हत्या कर दी गई थी. बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव वारला पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र में एक खेत में मिला है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 21, 2019, 10:09 AM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: January 21, 2019, 10:09 AM IST
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर हो रहे हमले का दौर थम नहीं रहा है. अब यहां जबलपुर में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला हुआ है. बीजेपी के मंडल अध्यक्ष मगन सिद्दीकी पर चार लोगों ने हमला किया. इस हमले में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष घायल हो गए. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना को लेकर हनुमानताल थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बीजेपी नेता मगन सिद्दीक़ी ने खुद के ऊपर हुए जानलेवा हमले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है. मडंल अध्यक्ष मगन सिद्दीकी का आरोप है कि उनके ऊपर कांग्रेस कार्यकर्ता हनीफ और जानी के साथ दो अन्य लोगों ने हमला किया. मगन सिद्दीकी की शिकायत पर हनुमानताल थाना ने आरोपी हानिफ, जानी और अन्य दो के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले रविवार को बड़वानी में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष की हत्या कर दी गई थी. बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव वारला पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र में एक खेत में मिला है. बताया जा रहा है कि वह मॉर्निंग वॉक पर गए थे. इसके बाद रविवार को ही पाटी थाना इलाके के चेरवी में बीजेपी नेता जितेंद्र सोनी को लुटेरों ने शिकार बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दिया था. चार बदमाशों ने लूट के साथ बीजेपी नेता से जमकर मारपीट की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पाटी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



बता दें कि मंदसौर में बीजेपी नेता प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोपी मोटरसाइकिल सवार गोली मारने के बाद अपनी मोटरसाइकिल घटनास्थल पर ही छोड़कर पैदल भाग गया था. मामले की जानकारी मिलने के बाद मंदसौर में सनसनी फैल गई थी.

यह भी पढ़ें- शिवराज चौहान बोले- यह मत सोचिए कि ‘मामा’ कमजोर हो गया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...